• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुनील शेट्टी ने प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ की पुलिस में शिकायत, पोस्टर के जरिए पैसे वसूलने का आरोप

|

मुंबई: लॉकडाउन के बाद देशभर के थिएटर पर ताले लटक गए। जिस वजह से फिल्में रिलीज तो नहीं हो रहीं, लेकिन आए दिन बॉलीवुड में कोई ना कोई बवाल हुआ रहता है। अब ताजा मामला एक्टर सुनील शेट्टी के नाम पर धोखाधड़ी का आया है। जिसको लेकर एक्टर मुंबई पुलिस के पास पहुंचे और एक प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है।

सुनील शेट्टी

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक बालाजी मीडिया फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ सुनील शेट्टी ने शिकायत दर्ज करवाई है। एक्टर का आरोप है कि कंपनी उनके फोटो का गलत इस्तेमाल कर रही। साथ ही इसके लिए उनकी इजाजत भी नहीं ली गई थी। शिकायत में कहा गया कि कंपनी ने कुछ लोगों से संपर्क किया और सुनील शेट्टी के नाम पर उनसे पैसे भी मांगे। जिस वजह से वो चाहते हैं कि आरोपी कंपनी के खिलाफ पुलिस कानूनी कार्रवाई करे।

मामले में वर्सोवा थाने के एक अधिकारी ने कहा कि शेट्टी बुधवार को उनके पास शिकायत लेकर आए थे। अभी ना तो उन्होंने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की है और ना ही किसी को पूछताछ के लिए बुलाया। थाने की टीम इस मामले में छानबीन कर रही है। साथ ही प्रोडक्शन कंपनी के पोस्टर की भी जांच की जा रही है। अगर मामला सही हुआ तो उसके खिलाफ जरूर कार्रवाई की जाएगी।

अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्‍म 'तड़प' का पोस्‍टर साझा कर लिखा इमोशनल मैसेज

फिल्म का पोस्टर भी हुआ रिलीज

वहीं सुनील शेट्टी के मुताबिक आरोपी कंपनी ने फिल्म 'व‍िनीता' का एक पोस्टर भी जारी किया है। जिसमें उनकी फोटो है, जबकि उन्होंने ऐसी कोई भी फिल्म अब तक नहीं साइन की है। उन्होंने बालाजी मीडिया फिल्‍म्स प्राइवेट ल‍िमिटेड के प्रतिन‍िध‍ित्‍वकर्ता अमनप्रीत कौर और अर‍िजीत चटर्जी पर फ्रॉड के आरोप लगाए। वहीं बालाजी फिल्म्स ने कहा कि वो सुनील सेट्टी और बॉबी देओल के लुक को चेक करने के लिए एक पोस्टर बना रहे थे, जिसे किसी ने वायरल कर दिया। बाद में उसे सोशल मीडिया से हटा दिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actor Suniel Shetty on Balaji Media Films mumbai police film poster
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X