• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू सूद को PM पद पर देखना चाहती हैं हुमा कुरैशी, एक्टर का जवाब सुनकर आप हो जाएंगे फैन

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 5; कोरोना महामारी के दौरान हजारों लोगों की मदद कर करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का हर कोई फैन है। सोनू सूद के काम को देखते हुए कई लोगों ने उन्हें भारत रत्न देने जैसी मांगे करते दिखे हैं। यहां तक लोगों ने उनका मंदिर बनाने तक की बात कह डाली। अब सोनू सूद को लेकर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने एक अहम टिप्पणी की है। हुमा कुरैशी सोनू सूद को देश के प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहती हैं। उनकी इस मांग का सोनू सूद ने शानदार जवाब दिया है।

हुमा कुरैशी ने की सोनू सूद को PM बनाने की मांग

हुमा कुरैशी ने की सोनू सूद को PM बनाने की मांग

दरअसल कुछ समय पहले ही बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में हुमा कुरैशी ने सोनू सूद को प्रधानमंत्री के तौर पर देखने की इच्छा जताई थी। ये पूछे जाने पर कि कौन सा एक्टर एक अच्छा राजनेता बन सकता है हुमा ने कहा कि सोनू सूद को चुनाव में खड़ा होना चाहिए। हालांकि कोरोना काल में सोनू सूद की मदद को देखते हुए कई लोग उन्हें सलाह दे चुके हैं। अब इस पर सोनू सूद की ओर से जवाब आया है।

सोनू बोले-मेरे विरोधी हो जाएंगे परेशान

सोनू बोले-मेरे विरोधी हो जाएंगे परेशान

बॉलीवुड हंगामा' से बात करते हुए सोनू सूद ने कहा कि, ये थोड़ा ज्यादा हो गया। अगर उन्हें लगता है कि मैं इस सम्मान के लायक हूं तो मैं कहना चाहता हूं उसके लिए मुझे कुछ अच्छा करना होगा। हालांकि मैं उनसे (हुमा) से सहमत नहीं हूं। मुझे लगता है कि हमारे पास काफी काबिल प्रधानमंत्री हैं। जब सोनू सूद से पूछा गया कि क्या इसमें एज फैक्टर भी शामिल है? तो उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि ऐसी जिम्मेदारी उठाने के लिए मेरी उम्र काफी कम है।

एक्टर पर्ल पर लगे रेप के आरोप के बाद एकता कपूर ने शेयर की पोस्ट, लिखा- मेरे पास ...एक्टर पर्ल पर लगे रेप के आरोप के बाद एकता कपूर ने शेयर की पोस्ट, लिखा- मेरे पास ...

'मैं एक एक्टर के रुप में अपने काम को एंजॉय कर रहा हूं'

'मैं एक एक्टर के रुप में अपने काम को एंजॉय कर रहा हूं'

सोनू ने आगे कहा कि, मुझे पता है कि राजीव गांधी जी केवल 40 साल की उम्र में प्रधानमंत्री बन गए थे मगर वह बेहद अलग परिस्थितियां थी और वह एक बेहद सम्मानित राजनीतिक परिवार से संबंधित थे जबकि मेरे पास कोई एक्सपीरियंस नहीं है। मैं एक एक्टर के रुप में अपने काम को एंजॉय कर रहा हूं और आम आदमी की परेशानी का हिस्सा हूं। मुझे लगता है कि हम सभी सत्ता का हिस्सा बने बिना भी अपना काम कर सकते हैं।

English summary
actor Sonu Sood Reacts To Huma Qureshi Wanting Him To Be The Prime Minister Of India
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X