• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू सूद बोले- यहां लोग जिंदगी गवां रहे और चीन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की सप्लाई रोक रहा

|

मुंबई, 1 मई: एक्टर सोनू सूद ने कहा है कि चीन ने भारत की मेडिकल सप्लाई रोक दी है। सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि हमारे यहां हालात इतने बुरे हैं कि हर मिनट किसी की जान जा रही है, ऐसे में चीन को को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर नहीं रोकने चाहिए। उन्होंने चीन के विदेश मंत्रालय से भी अपील की है कि सप्लाई को ना रोका जाए। सोनू सूद के अलावा अमेरिकी कंपनियों ने भी चीन पर मेडिकल सप्लाई रोकने के आरोप लगाए हैं। हालांकि चीन ने सप्लाई रोकने से इनकार किया है।

क्या बोले हैं सोनू सूद

क्या बोले हैं सोनू सूद

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा, हम भारत में सैकड़ों ऑक्सीजन कंसंट्रेटर हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में यह कहते हुए दुख हो रहा है कि चीन ने हमारी सप्लाई को रोक दिया है। ये तब है जब भारत में हम हर मिनट किसी की जान जा रही है। मैं चीन के दूतावास और चीनी सरकार से गुजारिश करता हूं कि हमारी मदद के लिए हमारी मेडिकल सप्लाई को मंजूरी दे दी जाए ताकि हम लोगों की जान बचा सकें।

चीन पर मेडिकल सप्लाई रोकने का आरोप

चीन पर मेडिकल सप्लाई रोकने का आरोप

सोनू सूद से पहले शुक्रवार को यूएस-इंडिया स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप फोरम (यूएसआईएसपीएफ) के सीईओ, मुकेश आघी ने भी कहा है कि चीन मेडिकल आपूर्ति को ब्लॉक कर रहा है। हालांकि चीन की ओर से कहा गया है कि हम इस मुश्किल वक्त में हर संभव मदद भारत की कर रहे हैं। हमने किसी मेडिकल सप्लाई को नहीं रोका है।

स्टेज पर अपनी कहानी देख रो फूट-फूटकर रोए सोनू सूद, कंटेस्टेंट के पूरे गांव को राशन देने का किया वादास्टेज पर अपनी कहानी देख रो फूट-फूटकर रोए सोनू सूद, कंटेस्टेंट के पूरे गांव को राशन देने का किया वादा

सोनू सूद कोरोना के समय लगातार एक्टिव

सोनू सूद कोरोना के समय लगातार एक्टिव

एक्टर सोनू सूद कोरोना के आने के बाद से ही लोगों की मदद के लिए लगाातार काम कर रहे हैं। बीते साल उन्होंने मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए काफी काम किया था। इन दिनों वो लगातार ऐसे मरीजों की मदद कर रहे हैं, जिनको अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहा है या ऑक्सीजन के लिए जो परेशान हैं।

    Sonu Sood ने ट्वीट कर बताया Delhi और UP में बेड ढूंढने में कितने घंटे लगे, जानिए | वनइंडिया हिंदी

    English summary
    actor Sonu Sood accuses China of blocking Covid supplies China denies
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X