• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मदद के लिए सीएम केजरीवाल ने कहा शुक्रिया, तो शाहरुख बोले- आप तो दिल्लीवाले हो, हुक्म करो

|

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इस महामरी को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकारें हर संभव प्रयास कर रही हैं। वायरस से जंग को सफल बनाने के लिए आम आदमी से लेकर बॉलीवुड स्टार तक मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड के किंग खान भी इस स्थिति में मदद के लिए आगे आए। उन्होंने पीएम केयर फंड में दान करने के साथ-साथ और भी कई बड़े ऐलान किए हैं।

    Shah Rukh Khan's Humble replies to Delhi CM Arvind Kejriwal will win your Hearts | वनइंडिया हिंदी
    अरविंद केजरीवाल ने कहा धन्यवाद

    अरविंद केजरीवाल ने कहा धन्यवाद

    जिसमें दिहाड़ी मजदूरों के घर एक महीने तक खाना पहुंचाना, एसिड सर्वाइवर की सहायता करना और कई बड़ी चीजें शामिल हैं। शाहरुख के ऐलान के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें धन्यवाद कहा। शाहरुख की पहल पर सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, 'शुक्रिया शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) जी, इस कठिन घड़ी में आपका उदार योगदान कई लोगों की जिंदगी संवारेगा।'

    शाहरुख बोले- शुक्रिया मत करो, हुक्म करो

    मुख्यमंत्री के धन्यवाद का शाहरुख ने भी जवाब दिया। किंग खान ने ट्वीट कर कहा, 'सर आप तो दिल्लीवाले हो, शुक्रिया मत करो, हुक्म करो। अपने दिल्लीवाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे। ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस संकट से हम जीत कर निकलेंगे। जमीन पर काम कर रहीं आपकी टीमों को भगवान खूब ताकत और शक्ति दे।' इसके बाद आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से भी मजेदार जवाब मिला। इसमें लिखा था, 'बादशाह को हुक्म नहीं करते', साथ में चक दे हैशटैग भी लिखा था।

    शाहरुख ने मदद के लिए किए ये ऐलान

    बता दें शाहहरुख खान ने गुरुवार को अपनी कंपनियों के समूह के साथ मदद का ऐलान किया था। सरकारी कोष से लेकर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने का ऐलान किया गया है। यही वजह है कि शाहरुख की इस पहल के लिए उनकी काफी प्रशंसा की जा रही है।

    लॉकडाउन के बीच सफाई कर रही महिला को विद्या बालन ने कहा धन्यवाद, देखें वीडियो

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    actor shahrukh khan reaction on cm arvind kejriwal tweet said you are delhite coronavirus
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X