• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्‍टर सरथकुमार और उनकी पत्‍नी राधिका को कोर्ट ने सुनाई एक साल की कैद, जानें पूरा मामला

|

नई दिल्‍ली। अभिनेता और राजनेता सरथकुमार और उनकी पत्‍नी राधिका को आज चेक बाउंस मामले में दोषी ठहराया गया। स्‍पेशल अदालत ने 5 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया और सरथकुमार के साथ उनकी पत्‍नी और एक्‍ट्रेस राधिका को एक साल की सजा सुनाई है।

pic

बुधवार को चेन्‍नई की विशेष अदालत ने अभिनेता और राजनेताओं, सरथकुमार, राधिका को चेक बाउंस मामले में दोषी ठहराया। रेडिएशन मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने 2018 में युगल के खिलाफ याचिका दायर की थी।सरथकुमार, राधिका और लिस्टिन स्टीफन मैजिक फ्रेम्स कंपनी में भागीदार हैं, जिन्होंने इधु एना मैयम का निर्माण किया। एएल विजय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्रम प्रभु और कीर्ती सुरेश मुख्य भूमिकाओं में थे।

court

सरथकुमार, रेडिका और लिस्टिन ने रेडिएशन मीडिया से 1.50 करोड़ रुपये उधार लिए थे और बदले में दो चेक जारी किए थे। इसके बाद, सारथकुमार ने फिर से रेडिएशन मीडिया से 50 लाख रुपये उधार लिए। इस बार, उन्होंने प्रत्येक 10 लाख रुपये के पांच चेक जारी किए। हालांकि, ये चेक, जब बैंक में प्रस्तुत किया जाता है, तो बाउंस हो गए। तीनों ने एक साल में पैसा लौटाने का वादा किया था। चूंकि वे उधार ली गई राशि लौटाने में विफल रहे, इसलिए रेडिएशन मीडिया ने उनके खिलाफ याचिका दायर की था।

2019 में इसी केस में सरथकुमार और और राध‍िका के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट ने जमानती वारंट जारी किया था। इसमें इन दोनों के कंपनी पाटनर लिस्‍ट‍िन स्‍टीफन का भी नाम थासरथकुमार और राध‍िका ने मद्रास हाई कोर्ट में याचिका के लिए दरवाजा खटखटाया था और अपील की थी कि उनके ख‍िलाफ आपराध‍िक कार्रवाई को रद्द किया जाए, लेकिन कोर्ट ने यह अर्जी खारिज कर दी थी।सैदापेट फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला हाल ही में सांसद / विधायकों के लिए विशेष अदालत में स्थानांतरित किया गया था। न्यायाधीश एन एलिसिया ने आज (7 अप्रैल) मामले की सुनवाई की और राधिका और सरथकुमार को एक साल की कैद की सजा सुनाई।

कंगना की फैन ने रीक्रिएट किया कॉफी विद करण का शो, करण जौहर की उड़ाया मजाक , जानें क्वीन का रिएक्शन

https://www.filmibeat.com/photos/sezal-sharma-60441.html?src=hi-oiसेजल शर्मा की बिकनी वाली तस्वीरें हो रही हैं वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actor Sarathkumar and his wife Radhika asentenced to one-year imprisonment in cheque bounce case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X