• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रितेश देशमुख ने अपनी शादी में जिनेलिया डिसूजा के 8 बार छुए थे पैर, जानें क्या थी वजह

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जुलाई 31: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख औऱ उनकी पत्नी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वे इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ लगातार संपर्क बनाए रखते हैं। रितेश और जिनेलिया हाल ही में सोनी टीवी के मशहूर शो सुपर डांसर के सेट पर दिखे। इस दौरान जेनेलिया देशमुख ने खुलासा किया है कि उनके पति रितेश देशमुख को उनकी शादी में आठ बार उनके पैर छूने पड़े थे।

परफॉर्मेंस ने जिनेलिया को दिलाई शादी की याद

परफॉर्मेंस ने जिनेलिया को दिलाई शादी की याद

डांस रियलिटी शो का आगामी एपिसोड एक शादी की थीम पर आधारित है। इस एपिसोड में जिनेलिया और रितेश गेस्ट बनकर आए थे। जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख संभवतः शिल्पा शेट्टी की अनुपस्थिति के चलते शो का हिस्सा बने। बता दें कि, शिल्पा अपने पति, व्यवसायी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के कारण शो से दूर हैं। एक प्रोमो में, जेनेलिया ने कबूल किया कि एक परफॉर्मेंस ने उन्हें अपनी शादी की याद दिला दी।

शादी को लेकर कही ये बात

शादी को लेकर कही ये बात

जिनेलिया कहती दिख रही है कि, हे भगवान! आपकी परफॉर्मेंस ने मुझे मेरी शादी की याद दिला दी! हमने अपनी शादियों का आधुनिकीकरण कर दिया और उन्हें दूसरी पार्टी में बदल दिया, लेकिन, मैं पारंपरिक शादियों की पसंद करती हूं और मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि एक में मैं शामिल हुई हूं। हर समारोह मेरे लिए बहुत मजेदार थी, और मैं अपनी बिदाई के दौरान भी बहुत भावुक थी, लेकिन हम सभी ने बहुत अच्छा समय बिताया।

रितेश ने दिया ये फनी जवाब

रितेश ने दिया ये फनी जवाब

जिनेलिया ने बताया कि, रितेश ने आठ बार मेरे पैर छुने पड़े। इसके बाद जिनेलिया ने एक मजेदार विक्टरी डांस किया। इसके बाद रितेश ने कहा कि, मुझे लगता है कि पंड़ित को पता था कि शादी के बाद मुझे क्या करना है। उन्होंने मुझे पहले ही इसका अभ्यास कराया। आपको बता दें कि, यह परंपरा महाराष्ट्रीयन शादियों का एक हिस्सा है। रितेश और जेनेलिया पहली बार 2003 में अपनी फिल्म तुझे मेरी कसम के सेट पर मिले थे। इसके बाद उनके बीच यहीं से प्यार पनपा।

पोर्न रैकेट मामला: गहना वशिष्ठ बोलीं - मुंबई पुलिस ने मुझसे रिश्‍वत में मांगे 15 लाख रुपयेपोर्न रैकेट मामला: गहना वशिष्ठ बोलीं - मुंबई पुलिस ने मुझसे रिश्‍वत में मांगे 15 लाख रुपये

दोनों ने एक दूसरे को 10 साल तक किया था डेट

दोनों ने एक दूसरे को 10 साल तक किया था डेट

जेनेलिया की पहली नजर रितेश एक बिगड़ैल लड़के थे। जेनेलिया ने कहा कि, ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगा कि रितेश इतना अमीर, बहुत बिगड़ा हुए लड़का है, इसलिए मुझे उसकी तरफ नहीं देखना चाहिए और उससे बात नहीं करनी चाहिए, इसलिए मैंने नहीं की। वह सोच रहा था कि मैं बात क्यों नहीं कर रही हूं। लेकिन बाद में पता चला कि वह बहुत प्यारे हैं। इसके बाद हम लोगों में बातचीत शुरू हुई। 2012 में शादी करने से पहले उन्होंने 10 साल तक डेट किया।

English summary
actor Riteish Deshmukh touched Genelia Deshmukh's feet 8 times at their wedding
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X