• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आमिर खान के कोरोना पॉजिटिव होने पर राखी सावंत ने दिया ये रिएक्शन, PM मोदी से की खास अपील

|

मुंबई। आमिर खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनके कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस फेम राखी सावंत की भी उनके कोरोना संक्रमित होने पर रिएक्शन आए हैं। आमिर खान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद राखी सावंत ने हैरानी जताई है। साथ ही दिग्गज अभिनेता के जल्द ठीक होने की कामना भी की है।

वीडियो में आमिर खान के लिए प्रार्थना करती हुईं नजर आ रही हैं राखी

वीडियो में आमिर खान के लिए प्रार्थना करती हुईं नजर आ रही हैं राखी

रियलिटी शो बिग बॉस 14 के घर से निकलने के बाद राखी सावंत किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आमिर खान के लिए प्रार्थना करती हुईं नजर आ रही हैं। हालांकि राखी सावंत के रिएक्शन को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको ट्रोल कर दिया है।

'मुझे बहुत टेंशन हो गई है'

'मुझे बहुत टेंशन हो गई है'

वायरल हो रहे वीडियो में देखा सकते हैं कि एक पैपराजी राखी सावंत से आमिर खान के कोरोना पॉजिटिव होने पर रिएक्शन मांग रहा है। इस पर राखी अपनी गाड़ी में बैठते हुए कहती हैं,"हे भगवान, सच में? मैं बहुत टेंशन में आ जाऊंगी। यह बहुत ही डरावना है। आमिर जी लव यू......आमिर जी आई मिस यू। मुझे बहुत टेंशन हो गई है। आमिर जी आपके लिए बहुत दुआ करूंगी।

PM मोदी से की वैक्सीन की रिक्वेस्ट

वीडियो में आगे राखी सांवत कहती दिख रही है कि, आमिर जी आप मेरे फेवरिट हैं और मैं आपके लिए प्रार्थना करूंगी , जीसस से दुआ करूंगी। आपकी बॉडी से कोरोना गायब हो जाएगा। मोदी जी प्लीज आमिर जी को फटाफट वैक्सीन लगवा दीजिए। वह ठीक हो जाएंगे क्योंकि वो हमारे देश का कोहिनूर हीरा हैं। वीडियो वायरल होते के साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों ने राखी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि आमिर की हेल्थ को लेकर उन्होंने ओवररिएक्ट किया है।

सोनू सूद से मिलने पहुंचे परिवार ने रख दी बेटी के नाम की डिमांड, फिर रखा ये नाम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
actor Rakhi Sawant reacting the news of actor Aamir Khan testing positive for coronavirus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X