• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'राहुल वोहरा को मरते हुए छोड़ा, उसकी जान जाती रही वो सोते रहे', एक्टर की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

|

मुंबई, 12 मई। कोरोना वायरस की दूसरी लहर आम इंसान से लेकर खास तक सभी को चपेट में ले रही है। पिछले एक साल में ना जाने कितनी बॉलीवुड हस्तियां इसकी चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुकी हैं। यूट्यूब और फेसबुक के उभरते स्टार राहुल वोहरा रविवार सुबह कोविड से जिंदगी की जंग हार गए। उनकी मौत की वजह अस्पताल की लापरवाही को बताया जा रहा है। ऐसे में राहुल की पत्नी ने अब इंसाफ के लिए सोशल मीडिया पर मुहिम छेड़ दी है।

    राहुल वोहरा के हॉस्पिटल का आखिरी वीडियो पत्नी ने किया शेयर, छूटती सांसों से बता रहे थे दर्दनाक हालात
    देते रहे झूठी अपडेट

    देते रहे झूठी अपडेट

    राहुल की पत्नी ज्योति ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि राहुल बहुत सारे सपने अधूरे छोड़कर चले गए। उन्हें इंडस्ट्री में अच्छा काम करना था, कुछ को साबित करना था, पर वो सब कुछ अधूरा रह जाएगा अब। इस हत्या के जिम्मेदार वो लोग हैं, जिन्होंने मेरे राहुल को तड़पते हुए देखा, अपनी आंखों के सामने। हमें उनकी झूठी अपडेट देते रहे।

    कैसे आती है चैन की नींद?

    कैसे आती है चैन की नींद?

    उन्होंने आगे लिखा कि मैं अकेले नहीं हूं, जो इस हालात से गुजर रही हूं, ऐसी हजारों ज्योति हैं, जिनके राहुल को खराब हेल्थ केयर सिस्टम ने छीन लिया। पता नहीं ऐसे लोगों को किसी को मरता हुआ छोड़कर कैसे चैन की नींद आती होगी। मैं चाहती हूं कि आप सब राहुल के समर्थन में खड़े हों। मेरे राहुल के लिए नहीं अपने राहुल और ज्योति के लिए। इसके साथ ही उन्होंने #justiceforirahulvohra लिखा।

    शेयर किया अस्पताल का वीडियो

    शेयर किया अस्पताल का वीडियो

    इससे पहले ज्योति ने राहुल के अस्पताल का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा कि हर राहुल के लिए इंसाफ की मांग कीजिए, मेरा राहुल चला गया ये सबको पता है पर कैसे गया ये किसी को नहीं पता है। राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ताहिरपुर दिल्ली में इस तरह से इलाज किया जाता है। उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा। एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए।

    'काश राहुल वोहरा का मैसेज सोनू सूद तक पहुंचता', कोरोना से एक्टर की मौत पर किश्वर मर्चेंट ने कही ये बात'काश राहुल वोहरा का मैसेज सोनू सूद तक पहुंचता', कोरोना से एक्टर की मौत पर किश्वर मर्चेंट ने कही ये बात

     6 महीने पहले हुई थी शादी

    6 महीने पहले हुई थी शादी

    आपको बता दें कि राहुल खुद का यूट्यूब चैनल चलाते थे, जो काफी हिट था। इसके अलावा हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म 'अनफ्रीडम' में नजर आए राहुल ने अपनी मौत से ठीक पहले कोरोना संक्रमण को लेकर एक फेसबुक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी समेत कई हस्तियों से मदद मांगी थी। उनकी शादी को भी अभी सिर्फ 6 ही महीने हुए थे।

    English summary
    actor rahul vohra wife jyoti tiwari instagram post corona delhi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X