• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जयाप्रदा-हेमा मालिनी के बाद साउथ की एक और फेमस एक्ट्रेस की राजनीति में हो सकती है एंट्री, जानिए कौन हैं

|

नई दिल्ली। देश में पांच राज्यों में मार्च और अप्रैल में विधानसभा चुनाव होना है। दक्षिणी राज्य तमिलनाडु में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गईं है। राजनीतिक दल अपने-अपने पाले में सेलिब्रिटी और प्रमुख हस्तियों को शामिल करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच ऐसी खबर सामने आ रही है कि, साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस और कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी राधिका सरथकुमार तमिलनाडु में आगामी विधानसभा चुनाव में अपना राजनीतिक डेब्यू कर सकती हैं।

साउथ सिनेमा का फेमस चेहरा हैं राधिका

साउथ सिनेमा का फेमस चेहरा हैं राधिका

दक्षिण भारतीय फिल्म और टेलीविजन उद्योग का प्रमुख चेहरा मानी जाने वाली राधिका ने हाल ही में एक ट्वीट कर ऐलान किया था कि अपने प्रोडक्शन हाउस रादन मीडियावर्क्स पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मैं कुछ समय के लिए टीवी धारावाहिकों में एक्टिंग से छुट्टी ले रही हूं। विधानसभा चुनाव से पहले अपने पति और अखिल भारतीय समथुवा मक्कल काची (AISMK) नेता सरथकुमार के समर्थन में काम करना चाहती हैं।

इस बार वे अपनी पार्टी से लड़ सकती हैं चुनाव

इस बार वे अपनी पार्टी से लड़ सकती हैं चुनाव

थूथुकुडी में पार्टी की छठी आम बैठक में बोलते हुए राधिका ने कहा कि तमिलनाडु में बदलाव का समय आ गया है। अभी नहीं तो कभी नहीं? तमिलनाडु निश्चित रूप से इस बार बदलाव का गवाह बनेगा। मैं तमिलनाडु के लोगों की सेवा करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगी। समथुवा मक्कल काची सभी धर्मों और जाति के लोगों के लिए है। एक पार्टी के रूप में, हम 14 वें वर्ष में प्रवेश कर रहे हैं। हमें इस बार बदलाव लाना चाहिए, हमें पार्टी को और मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं राधिका

कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं राधिका

राधिका राजनेताओं और एक्टिविस्ट के परिवार से आती हैं। उनके पिता और महान तमिल अभिनेता एमआर राधा ने लोकप्रिय समाज सुधारक ईवी रामासामी के विचार को सक्रिय रूप से स्वीकार किया था। राधिका ने तमिल सिनेमा और धारावाहिकों में अपने शानदार अभिनय से अलग पहचान बनाई है। तमिल सिनेमा के अलावा राधिका ने तेलगू और बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। इसमें लाल बादशाह, हिम्मतवाला, असली नकली, आज का अर्जुन और कुदरत का कानून जैसी कई फिल्मों में काम किया।

प्रोड्यूसर भी हैं राधिका

प्रोड्यूसर भी हैं राधिका

राधिका ने अपने अभी तक के कैरियर में सैकड़ों फिल्मों और धारावाहिकों में अभियन किया है। इसके साथ साथ वे प्रोड्यूसर भी हैं। राधिका के सौतेले भाई पूर्व विधायक राधा रवि भाजपा में हैं। राधिका ने खुद डीएमके के लिए प्रचार किया और एआईडीएमके के सदस्य के रूप में कार्य किया है। राधिका की पार्टी ने 2011 के चुनावों में आखिरी बात जीत हासिल की थी, इसके बाद एआईडीएमके के साथ गठबंधन करने के बाद से पार्टी जीतने के लिए संघर्ष कर रही है। सरथकुमार ने हाल में कमल हासन से मुलाकात की थी। जिसके बाद से तीसरे मोर्चे के कयास लग रहे हैं।

कोलकाता के इस Tea Stall में मिलती है 1000 रुपए की एक कप चाय, जानिए क्यों है इनती महंगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actor Radhika is likely to make her electoral debut in the upcoming assembly election in Tamil Nadu
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X