• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'सुशांत मेरी बेटियों से किया वादा भूल गए तो खुद किया था फोन, बच्चों की तरह माफी मांगी थी'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 11 जून: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अगले हफ्ते एक साल हो जाएगा। सुशांत की मौत के बाद से ही उनके साथ काम करने वाले कलाकार लगातार उनको याद करते रहे हैं और उनकी जिंदगी के अलग-अलग पहलुओं पर बात करते रहे हैं। अब सुशांत के फिल्म 'केदारनाथ' में काम करने वाले एक्टर नितीश भारद्वाज ने उनको लेकर एक दिलचस्प किस्सा याद किया है। नितीश ने बताया है कि सुशांत जब उनकी जुड़वा बेटियों से एक वादा भूल गए थे तो बाद में उन्होंने माफी मांगी थी।

    सुशांत राजपूत की अधूरी रह गई ये आखिरी ख्वाहिश, प्रतीक बब्बर ने इंटरव्यू में किया खुलासा
    फेसबुक पर लिखी पोस्ट

    फेसबुक पर लिखी पोस्ट

    नितीश भारद्वाज ने अपने फेसबुक पर फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो उनकी दोनों बेटियां, सुशांत और सारा अली नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नितीश ने लिखा है, हम खोपोली ट्रेनिंग सेंटर में अप्रैल 2018 में केदारनाथ की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान मेरी जुड़वा बेटियां देव्यानी और शिवरंजनी शूटिंग देखने आईं। इन दोनों की जल्दी ही सुशांत और सारा से दोस्ती हो गई थी। दोनों ने सुशांत को बताया मई में उनका छठां जन्मदिन है। सुशांत ने उनसे वादा किया कि वो कॉल करके उन्हें विश करेंगे। अपने बर्थडे पर वो दोनों इंतजार करती रहीं लेकिन उन्हें सुशांत का कॉल नहीं आया।

    फिर बाद में सुशांत को याद आया मेरी बेटियों का बर्थडे

    फिर बाद में सुशांत को याद आया मेरी बेटियों का बर्थडे

    नितीश आगे लिखते हैं कि जून 2018 में सुशांत को अचानक अपना वादा याद गया। वो मेरे पास आए और कहा कि वो कॉल करना भूल गए थे। इसके बाद सुशांत ने मेरी बेटियों को कॉल किया और माफी मांगने लगे। इस पर शिवरंजनी ने माफी स्वीकार कर ली लेकिन देव्यानी ने उनसे बात नहीं की। तो सुशांत ने बच्चों की तरह तोतली भाषा में बोलकर उससे माफी मांगी।

     संवेदनशील आत्मा वाले व्यक्ति थे सुशांत

    संवेदनशील आत्मा वाले व्यक्ति थे सुशांत

    नितीश ने लिखा कि सुशांत क्यों मेरी बच्चियो से माफी मांग रहे थे। दरअसल ये सुशांत की इंसानियत थी। वो एक सज्जन और संवेदनशील आत्मा वाले व्यक्ति थे, उन्हें कभी अहंकार नहीं था। अगर उन्हें लगता था वो गलत हैं तो कभी माफी मांगने भी नहीं हिचकते थे। स्टारडम हासिल करने के बाद ये मुश्किल से दिखता है। मेरी बेटियां उन्हें आज भी याद करती हैं। स्टार्स तो आते-जाते हैं लेकिन बहुत कम लोग ही दिल को छू पाते हैं।

    कोरोना में कुछ इस तरह घर पर वक्त गुजार रहे हैं शाहिद कपूर, मीरा ने शेयर किया मजेदार वीडियोकोरोना में कुछ इस तरह घर पर वक्त गुजार रहे हैं शाहिद कपूर, मीरा ने शेयर किया मजेदार वीडियो

    बीते साल हो गई थी सुशांत की मौत

    बीते साल हो गई थी सुशांत की मौत

    सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत मिले थे। पुलिस ने पाया था कि उन्होंने आत्महत्या की थी। सुशांत के निधन के बाद कई लोगों ने तरह-तरह की बातें उनकी मौत को लेकर की थी। यहां तक कि कुछ लोगों ने कहा था कि उनकी हत्या की गई। जिसके बाद इस मामले की जांच सीबीआई को दे दी गई थी। वहीं जांच में सुशांत के ड्रग्स लेने की बात सामने आने के बाद एनसीबी भी मामले की जांच कर रही है।

    English summary
    actor nitish bharadwaj emotional post about sushant singh rajput and his daughters
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X