• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कुशल पंजाबी: बेटे की आत्‍महत्‍या की खबर से सदमे में माता-पिता, रो-रोकर बुरा हाल

|

मुंबई। 'लक्ष्‍य' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके मशहूर एक्‍टर कुशल पंजाबी की आत्‍महत्‍या की खबर से जहां उनके दोस्‍त और फैंस हैरान हैं तो माता-पिता अभी तक सदमे की स्थिति में हैं। उन्‍हें यकीन नहीं हो पा रहा है कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं है। कुशल के निधन के बारे में सबसे पहले करीबी दोस्‍त और एक्‍टर करणवीर बोहरा ने एक पोस्‍ट लिखकर जानकारी दी थी। वहीं उनके दूसरे करीबी दोस्‍त, एक्‍टर चेतन हंसराज ने बताया कि डिप्रेशन की वजह से कुशल ने आत्‍महत्‍या कर ली है। अब एक और एक्‍टर कुशल टंडन ने कहा है कि उनकी मां और पिता इस खबर से ही बेसुध से हो गए हैं।

'एक सुलझे हुए इंसान थे कुशल'

'एक सुलझे हुए इंसान थे कुशल'

कुशल टंडन के मुताबिक वह कुशल की मां से मिलने पहुंचे थे। वेबसाइट पिंकविला से बात करते हुए उन्‍होंने कहा, 'कुशल और मैं बहुत करीबी दोस्‍त नहीं थे मगर एक ही दिन पहले एक रेस्‍टोरेंट में हमारी मुलाकात हुई थी। जब मैंने उसकी आत्महत्या की खबर सुनी तो मैं हैरान रह गया।' कुशल टंडन ने कुशल पंजाबी को एक सुलझा हुआ इंसान बताया। कुशल की मानें तो उन्‍हें अभी तक समझ नहीं आ रहा है कि वह ऐसा कैसे कर सकते हैं। कुशल टंडन ने कहा, 'ऐसा किसी को नहीं करना चाहिए।'

'तुम भी तो कुशल हो ना'

'तुम भी तो कुशल हो ना'

कुशल टंडन ने आगे कहा, 'मैं उसकी मां और बहन से भी मिला। उसके माता-पिता इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं है। वो बहुत बुरी तरह से रोए जा रहे हैं। मुझे याद है कि मैं उसकी मां से मिलने गया तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़कर कहा कि तुम भी कुशल हो ना? यहां रुक जाओ, मेरे पास बैठ जाओ। वह कल तुम्हारी पार्टी में था ना? क्या वो ठीक था? कुशल अपने परिवार में इकलौता बेटा था और अब परिवार बुरी तरह से टूट गया है।'

दोस्‍त भी आत्‍महत्‍या की खबर से सदमे में

दोस्‍त भी आत्‍महत्‍या की खबर से सदमे में

कुशल टंडन ने आगे कहा कि कुशल पंजाबी की शादी में कुछ परेशानियां चल रही थीं लेकिन ऐसा कदम उठाना वाकई चौंका देता है। कुशल टंडन की मानें तो डिप्रेशन पर खुलकर बात करनी चाहिए। कभी-कभी सामने वाले को पता नहीं चलता कि कोई किस दौर से गुजर रहा है। मुझे लगता है कि जब भी हम किसी अजनबी से भी मिले तो उसे गले लगाकर उससे पूछें कि क्या वो ठीक है?' सिर्फ कुशल टंडन ही नहीं कुशल पंजाबी के दोस्त करणवीर बोहरा भी उनकी इस हालत के बारे में पूरी तरह से नहीं जानते थे और आत्महत्या के कदम से सदमे में नजर आए थे।

कुशल के पिता कराची के रहने वाले

कुशल के पिता कराची के रहने वाले

कुशल पंजाबी का जन्‍म 23 अप्रैल 1977 को मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ था। उनके पिता पाकिस्‍तान के कराची के रहने वाले हैं और उनकी मां हैदराबाद की हैं। कुशल ने साल 2000 में ग्‍लैडरैग्‍स मैनहंट कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लिया था। सिल्‍वर स्‍क्रीन पर उनका डेब्‍यू मशहूर पॉप सिंगर श्‍वेता शेट्टी के पॉप सॉन्‍ग 'दिवाने तो दिवाने हैं' से हुआ था। बतौर एक्‍टर कुशल ने 20 से ज्‍यादा टीवी शोज किए, पांच फिल्‍में और कुछ म्‍यूजिक वीडियोज के अलावा एड में भी नजर आए। उन्‍होंने साल 2004 में रिलीज फिल्‍म 'लक्ष्‍य' में प्रीति जिंटा के मंगेतर का रोल अदा किया था। इसके अलावा वह 'काल' और 'दन दना दन गोल' में भी नजर आए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kushal Punjabi's mother and father still in shock and not believing their son is dead.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X