• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Gurmeet Chaudhary: सोनू सूद से प्रेरित होकर भलाई के काम में जुटे TV के 'राम', बनवा रहे 1000 हॉस्पिटल बेड्स

|
Google Oneindia News

मुंबई, 25 अप्रैल। साल 2019 में पहली बार चीन के वुहान शहर में पाया गया कोरोना वायरस (कोविड-19) पूरी दुनिया पर कहर बनकर टूट पड़ा है। एक साल से भी अधिक समय बीत जाने के बाद कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई जारी है। भारत अब महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है जो गुजरते समय के साथ भयानक रूप लेता जा रहा है। कोरोना की दूसरी सुनामी ने देश की स्वस्थ्य व्यवस्था की पोल खोल दी है। अस्पतालों मरीजों के लिए बिस्तर व ऑक्सीजन नहीं है, वहीं कोविड के खिलाफ कारगर दवाई रेमडेसिविर के कालाबजारी की खबरें सामने आ रही हैं।

भलाई के काम में जुटे टीवी के 'राम'

भलाई के काम में जुटे टीवी के 'राम'

कोरोना वायरस से लड़ाई में एक बार फिर देश को कुछ दिलदार बॉलीवुड और टीवी कलाकारों की सहायता मिली है। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद तो इस नेक काम में लगे ही हुए हैं लेकिन अब अक्षय कुमार और टीवी के 'राम' यानी अभिनेता गुरमीत चौधरी कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आए हैं। बता दें कि रविवार को एक्टर अक्षय कुमार ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी नेता गौतम गंभीर की फाउंडेशन में एक करोड़ रुपए का दान दिया।

पटना और लखनऊ की जनता को मिलेगी मदद

पटना और लखनऊ की जनता को मिलेगी मदद

कोरोना पीड़ितों की मदद करने की सूची में अब एक्टर गुरमीत चौधरी का भी नाम जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर बेड की गुहार और अस्पतालों की स्थिति देखने के बाद उन्होंने पटना और लखनऊ में आम जनता के लिए 1000 अल्ट्रा मॉडर्न हॉस्पिटल बेड्स का बंदोबस्त करने का ऐलान किया है। एक्टर गुरमीत चौधरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस नेक काम की जानकारी दी है।

1000 अल्ट्रा मॉडर्न बेड्स का करेंगे इंतजाम

1000 अल्ट्रा मॉडर्न बेड्स का करेंगे इंतजाम

उन्होंने लिखा, 'मैंने फैसला किया है कि लखनऊ और पटना में मैं आम जनता के लिए 1000 अल्ट्रा मॉडर्न हॉस्पिटल बेड्स का इंतजाम करूंगा।' गुरमीत चौधरी ने अपने ट्वीट में यह भी बताया कि बेड्स के बंदोबस्त का यह सिलसिला अन्य शहरों में भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा, 'इस काम के लिए बस आप लोगों की दुआएं और सहारा चाहिए। जय हिंद। जल्द ही इससे जुड़ी जानकारियां भी साझा कर दी जाएंगी।'

सोनू सूद से प्रेरित हुए गुरमीत चौधरी

सोनू सूद से प्रेरित हुए गुरमीत चौधरी

गुरमीत चौधरी के इस दरियादिली वाले फैसले के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है। यूजर्स ने उन्हें इस काम के लिए पूरा सपोर्ट करने का भरोसा भी दिलाया है। गुरमीत चौधरी ने बताया कि उन्हें इस काम के लिए एक्टर सोनू सूद ने प्रेरित किया, इसके लिए गुरमीत ने उनका शुक्रिया भी किया।गुरमीत ने ट्वीट कर लोगों को मदद का भरोसा दिया है और मदद के लिए उनसे संपर्क करने के लिए कहा है।

कोरोना से मचा हाहाकार

कोरोना से मचा हाहाकार

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है, क्या आम और क्या खास सभी इसके चपेट में हैं। रविवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटों में देश में कोरोना के 3,46,786 नए केस सामने आए हैं, जो कि एक दिन के हिसाब से बहुत ज्यादा आंकड़े हैं। नए केसों के बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या 1,66,10,481 हो गई है, तो वहीं 24 घंटे के अंदर कोरोना 2624 लोगों ने दम तोड़ा है, जिसके बाद मौत का आंकड़ा 1,89,544 पहुंच गया है, भारत में अब एक्टिव केस 25,52,940 हैं, जबकि 1,38,67,997 लोग ठीक होकर अस्पताल से घर जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट: पाकिस्तान की अपील को स्वरा भास्कर ने सराहा, कहा- थैंक्स बड़े दिल वाले पड़ोसी

English summary
Actor Gurmeet Chaudhary to arrange 1000 ultra modern hospital beds for CoronaVirus patients
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X