• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीवी पर 'रामायण' खत्म होते ही राम-सीता ने सोशल मीडिया पर कही ये बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। लॉकडाउन लगने के बाद दूरदर्शन पर एक बार फिर आध्यात्मिक सीरियल 'रामायण' का प्रसारण हुआ। इससे लोग इतना खुश थे कि सोशल मीडिया पर अकसर इस शो की चर्चा बनी रहती थी। 33 साल पहले रामानंद सागर ने पौराणिक सीरियल 'रामायण' बनाया था। हालांकि रावण का वध होने के बाद अब इसका आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जा चुका है। 'रामायण' के आखिरी एपिसोड के प्रसारण के बाद टीवी के राम और सीता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जिंदगी में अपनाएं रामायण की सीख

जिंदगी में अपनाएं रामायण की सीख

'रामायण' में राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल और सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने अंतिम एपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। टीवी पर दोबारा इस शो की वापसी से ये सितारे लगातार चर्चा में बने हुए हैं। 'रामायण' के आखिरी एपिसोड के प्रसारण पर दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने 'रामायण' से जो सीख मिली है उसे जिंदगी में उतारने की गुजारिश अपने फैंस से की है।

'ये कभी खत्म नहीं होगा'

दीपिका ने पोस्ट में लिखा, 'ये कभी खत्म नहीं होगा। इसने आपको जिंदगी जीने का तरीका सिखाया.. जिंदगी ऐसे ही आगे बढ़ती जाएगी। घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।' अपने इस पोस्ट में दीपिका ने जहां 'रामायण' से मिली सीख को जीवन में उतारने की बात कही तो वहीं लॉकडाउन के दौरान घर पर रहने की बात भी कही है।

'रामायण.. एक महागाथा.. एक महाकाव्य'

इसके साथ ही टीवी के राम यानी कि अरुण गोविल ने भी पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है, 'रामायण.. एक महागाथा.. एक महाकाव्य। इससे सीख लीजिए और रामायण से मिली सीख को जिंदगी में उतारिए। संकल्प और मर्यादा के साथ। इसकी शुरुआत कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को जीतकर करिए।'

अंतिम एपिसोड 18 अप्रैल को प्रसारित हुआ

अंतिम एपिसोड 18 अप्रैल को प्रसारित हुआ

बता दें, 'रामायण' का प्रसारण टीवी पर दोबारा 28 मार्च से शुरू हुआ था। इसका अंतिम एपिसोड 18 अप्रैल को प्रसारित हुआ है। 'रामायण के बाद अब 'उत्तर रामायण' का प्रसारण 19 अप्रैल से शुरू हो जाएगा। इसे लेकर भी दर्शक काफी उत्साहित हैं। इसका प्रसारण भी दूरदर्शन पर सुबह 9 बजे और रात 9 बजे होगा।

'रामायण' धारावाहिक में रावण वध के सीन काटे जाने से दुखी हुए दर्शक, सोशल मीडिया पर निकाला ऐसे गुस्‍सा'रामायण' धारावाहिक में रावण वध के सीन काटे जाने से दुखी हुए दर्शक, सोशल मीडिया पर निकाला ऐसे गुस्‍सा

English summary
actor arun govil and deepika chikhalia reaction on dd national ramayan last episode
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X