• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

NCB ने अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए समन भेजा, छापेमारी में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स जब्त

|

मुंबई। बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन केस में अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर एनसीबी ने रेड छापेमारी की है। रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर एनसीबी के अफसर रेड मारने पहुंचे हैं। ड्रग्स केस में एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी गर्फ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को पूछताछ के लिए समन भेजा है। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा, अर्जुन रामपाल को 11 नवंबर को पेश होने के लिए कहा गया है, छापेमारी के दौरान उनके इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को जब्त किया गया है।

    Drugs Case : Arjun Rampal के घर से मिली बैन दवाइयां, NCB ने पूछताछ के लिए भेजा समन | वनइंडिया हिंदी

    Actor Arjun Rampal has been asked to join the investigation on 11th November

    सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स ऐंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सोमवार को एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर रेड की। 11 नवम्बर को अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने अपने मुंबई स्थित दफ्तर में हाजिर होने के लिए समन भेजा है। अर्जुन रामपाल के घर से कुछ डिजिटल डिवाइस सीज किया है, जिसकी जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो करेगी। अर्जुन का नाम भी इस मामले में कई बार उछल चुका है लेकिन अब पहली बार एनसीबी ने इस मामले में उन पर कार्रवाई की है।

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के टॉप अफसर के मुताबिक रामपाल के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुआ जो NDPS एक्ट में आता है। इसके चलते अब उनकी पार्टनर से भी पूछताछ होनी है। अर्जुन से पहले ड्रग्‍स मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान जैसी एक्‍ट्रेसेस को एनसीबी जवाब-तलब के ल‍िए बुला चुकी है। पिछले महीने रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई एगिसिलाओस डिमेट्रियडेस को ड्रग्स के केस में एनसीबी के गिरफ्तार किया था।

    एक दिन पहले एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही फिरोज नाडियाडवाला को एनसीबी ने समन भी भेजा है। छापेमारी में एनसीबी की टीम ने फिरोज के घर से कथित तौर पर ड्रग्स बरामद किया था। इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक अन्य मामले में भी गिरफ्तार किया है।

    शिवसेना ने कसा तंज-BJP ने किया 'नमस्ते ट्रंप', अमेरिका ने उन्हें Bye Bye कर दिया

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Actor Arjun Rampal has been asked to join the investigation on 11th November
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X