• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अर्जुन कपूर की दादी को पोते-पोतियों का इंतजार, एक्टर ने कहा- मैं नहीं पूरी कर सकता ये इच्छा

|

मुंबई, मई 14: एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी दादी की इच्छा का खुलासा किया है। जिसे अर्जुन कपूर फिलहाल पूरा करने में असफल रहे हैं। अर्जुन ने कहा कि, वह उनकी वह विशेष इच्छा को पूरा नहीं कर सकते हैं। उन्होंने साथ में ये भी कहा कि,अब दूसरे कपूर खानदान के चिराग को उनकी ये इच्छा पूरी करनी होगी। दरअसल अर्जुन की दादी अपने पोते को खिलाना चाहती हैं। लेकिन अर्जुन का कहना है कि वह दादी की यह इच्छा पूरी नहीं कर पाएंगे।

अर्जुन कपूर की दादी है को पोते-पोतियों का इंतजार

अर्जुन कपूर की दादी है को पोते-पोतियों का इंतजार

अर्जुन कपूर का ये कॉमेंट उनकी आगामी फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' से पहले आया। इसमें उन्होंने आज्ञाकारी पोते का किरदार निभाया है, जो अपनी बीमार दादी की आखिरी इच्छी पूरी करने के लिए कई उतार-चढ़ाव झेलता है। फिल्म में दादी का रोल नीना गुप्ता ने निभाया है। अर्जुन कपूर ने स्पॉटबॉय से बातचीत में बताया, मेरी दादी की इच्छा पूरी करना बहुत मुश्किल है क्योंकि उन्हें परपोते-पोती चाहिए और मैं ये नहीं दे पाऊंगा। अब हम लोग कपूर खानदान के सारे शादीशुदा चिरागों से जल्द से जल्द उनकी ये इच्छा पूरी करने के उम्मीद कर रहे हैं।

मां के साथ हुई अंतिम बातचीत को किया शेयर

मां के साथ हुई अंतिम बातचीत को किया शेयर

अर्जुन ने अपनी मां मोना कपूर के साथ आखिरी बातचीत भी साझा की, जिनकी नौ साल पहले कैंसर से मृत्यु हो गई थी। अर्जुन ने बताया कि, मेरी माँ के जाने से पहले मैंने उनके साथ बहुत ईमानदार बातचीत की थी और उनकी यह इच्छा थी। वह चाहती थीं कि अंशुला और अर्जुन अच्छे इंसान बनें। उस काम की सफलता या असफलता के बारे में नहीं, जो हम करते हैं, बस लोगों की तरह।

भीषण बारिश में भी डिलीवरी ब्वॉय ने ग्राहक तक पहुंचाया ऑर्डर, फिर भी पिज्जा कंपनी की हो रही आलोचना, जानिए क्योंभीषण बारिश में भी डिलीवरी ब्वॉय ने ग्राहक तक पहुंचाया ऑर्डर, फिर भी पिज्जा कंपनी की हो रही आलोचना, जानिए क्यों

    Abhishek Bachchan से लेकर Anil Kapoor तक Bollywood Celebs ने ऐसे दी Eid की बधाई | वनइंडिया हिंदी
    अर्जुन को कुत्ते ने सेट पर काटा

    अर्जुन को कुत्ते ने सेट पर काटा

    अर्जुन ने कहा कि, मैं हमेशा सुनिश्चित करता हूं कि अंशुला उन मूल्यों को निर्वाहन करे जिसे मेरी मां ने दिए हैं। उन्होंने कहा कि यह एक सतत प्रक्रिया है जो कभी खत्म नहीं होगी। अर्जुन ने कुछ दिनों पहले बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुत्ते ने उन्हें काट लिया था। कुत्ते का काटने का निशान हमेशा के लिए उनकी बॉडी पर रह गया है। उन्होंने कहा था, हमारा सीन था कि मैं कई सालों के बाद घर आया हूं और कुत्ते को लगेगा कि मैं कोई घुसपैठिया हूं और वह मुझे काटने आएगा।

    English summary
    actor Arjun Kapoor says he can't fulfill his grandmother's wish
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X