• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'AK vs Ak' के सीन को लेकर एक्‍टर अनिल कपूर ने मांगी माफी, वीडियो जारी कर बोली ये बात

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर अनिल कपूर की अपकमिंग नेटफ्ल‍िक्स शो 'AK vs Ak' पर जमकर बवाल मचा है। अनिल कपूर और निर्देशक अनुराग कश्‍यप की ये अप‍कमिंग प्रोजेक्‍ट है। इस फिल्‍म में अनिल कपूर वायुसेना के अधिकारी के रोल में हैं। इस फिल्‍म के एक सीन को लेकर वायु सेना ने आपत्ति जताई। वायुसेना ने बुधवार को ट्वीट कर नेटफ्लिक्‍स के प्रोजेक्‍ट से वो सीन हटाने की मांग की थी। जिसके बाद अब अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर माफी मांगी है।

अनिल कपूर ने माफी मांगते हुए जारी किया ये वीडियो

अनिल कपूर ने माफी मांगते हुए जारी किया ये वीडियो

'AK vs Ak' में एक सीन है जिसमें एक्‍टर अन‍िल कपूर वायुसेना की वर्दी में अनुराग कश्यप को आपत्त‍िजनक शब्द कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। इसी सीन पर वायुसेना ने आपत्ति जताई थी और उस सीन को हटाने की मांग की है। इसके बाद अभिनेता अनिल कपूर ने वायुसेना से माफी मांगते हुए अपना एक वीड‍ियो शेयर टृीटर पर शेयर किया है।

अनिल कपूर ने माफी मांगते हुए बोली ये बात

अनिल कपूर ने माफी मांगते हुए बोली ये बात

अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी करते हुए अन‍िल कपूर ने कहा मेरी नई फिल्‍म AK vs Ak के ट्रेलर से कुछ लोगों को दुख पहुंचा है। उसमें मैंने भारतीय वायुसेना की यूनिफॉर्म पहनकर कुछ आपत्त‍िजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्‍होंने आगे कहा कि अनजाने में लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं'।

अनिल कपूर ने बताया क्या है इस सीन में

अनिल कपूर ने बताया क्या है इस सीन में

वीडियो में अनिल कपूर ने फिल्‍म के उस सीन के बारे में कहा कि - 'फिल्म में यूनिफॉर्म में मैं इसलिए नजर आ रहा हूं क्योंकि मैं वो किरदार निभा रहा हूं इस फिल्‍म में जब उस किरदार को पता चलता है कि उसकी बेटी किडनैप हो गई है तो वो सीन एक भावनात्मक रूप से टूटे और व्याकुल पिता की है. वो बस कहानी के प्रति ईमानदार रहने के लिए उन्‍होंने ये किया। मैं उस कैरेक्‍टर को निभाते हुए यूनिफॉर्म पहने हुए हूं जो अपनी बेटी को जी जान से ढूंढना चाहता है। आगे अनिल कपूर ने कहा कि मेरा और फिल्‍म के निर्देशक का वायुसेना का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था। उन्‍होंने कहा कि मेरे दिल में सेना के प्रति अथाह सम्‍मान है इसल‍िए अनजाने में किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए मैं दिल से माफी मांगता चाहता हूं। अन‍िल कपूर के अलावा नेटफ्ल‍िक्स ने भी ट्व‍ीट कर वायुसेना से माफी मांगी है।

वायुसेना ने इस सीन पर जताई थी आपत्ति

बता दें इसे लेकर भारतीय वायुसेना के ट्विटर हैंडल से बुधवार को ट्वीट किया गया जिसमें कहा गया है कि "इस वीडियो में वायुसेना की वर्दी का गलत इस्तेमाल किया गया है और जो भाषा इस्तेमाल की गई है वह सही नहीं है। ये वह मानदंड नहीं है जो भारत के सशस्त्र बलों में काम करने वालों के व्यवहार को दिखाता है। इसलिए इस सीन को हटना चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actor Kapoor apologizes for the scene of 'AK vs Ak', released this video and said this
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X