• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोशल मीडिया पर उड़ी मिथुन चक्रवर्ती को कोरोना होने की खबर, एक्टर बोले- नहीं बस छुट्टी पर हूं

|

मुंबई, अप्रैल 27: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और बीजेपी लीडर मिथुन चक्रवर्ती हाल ही बंगाल चुनावों में भाजपा के लिए प्रचार करते नजर आए थे। इसी बीच आज ऐसी खबरें सामने आईं कि, मिथुन चक्रवर्ती कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मिथुन चक्रवर्ती के कोविड पॉजिटिव होने की खबरों का उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती की ओर बयान सामने आया है। मिमोह ने मिथुन चक्रवर्ती के कोरोना संक्रमित होने की खबरों का खंडन किया है।

actor and bjp leader Mithun Chakraborty refutes reports of testing positive for Covid 19

दरअसल सोशल मीडिया पर मिथुन चक्रवर्ती के कोरोना संक्रमित होने की अफवाह फैल गई। कई रिपोर्ट्स में बताया गया कि एक्टर इसके बाद आइसोलेशन में चले गए हैं और अपना खास ख्याल रख रहे हैं। जिसके बाद मिमोह ने एक बयान में कहा कि डैड ठीक हैं। वह शो के साथ-साथ बंगाल की जनता के लिए काम कर रहे हैं। भगवान की कृपा और फैंस के प्‍यार की बदौलत वह पूरी तरह से ठीक हैं। वह कठिन परिश्रम कर रहे हैं और हमेशा पॉजिटिव रहते हैं, मगर कोविड पॉजिटिव नहीं। हमें सुरक्षा का ध्‍यान रखना चाहिए। यह युद्ध है जिसे हारना नहीं है।

इसके आलावा मिथुन ने आज ट्वीट कर लिखा कि 'एक महीने तक लगातार कैंपेन करने के बाद अब मैं अपने परिवार के साथ छुट्टियां इंजॉय कर रहा हूं। अपने पसंदीदा खाने- बेलुई दाल और आलू पोश्तो के साथ'। इससे पहले मंगलवार को ही फिल्मफेयर ने ट्वीट किया था, 'दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव नहीं पाया गया है। एक्टर सभी सावधानी बरत रहे हैं और घर से बाहर हैं।

घर पर रहकर कोरोना वायरस को कैसे दें मात? जानें, पॉजिटिव होने पर क्या करना चाहिए क्या नहींघर पर रहकर कोरोना वायरस को कैसे दें मात? जानें, पॉजिटिव होने पर क्या करना चाहिए क्या नहीं

हाल ही में मिथुन के खिलाफ शिकायत हुई थी जब उन्‍होंने नियमों को तोड़ते हुए मालदा जिले की एक विधानसभा में रैली की थी। इसमें 500 से ज्‍यादा लोग मौजूद थे। इस मामले में मिथुन को लेकर ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने शिकायत की थी। इसके बाद मालदा जिले के डीएम राजर्षि मित्रा ने एक्‍टर के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

English summary
actor and bjp leader Mithun Chakraborty refutes reports of testing positive for Covid 19
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X