• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिल्मी दुनिया से फिर आई एक बुरी खबर, एक्टर आशुतोष भाकरे ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

|

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये साल अब तक मनहूस ही साबित हुआ है, 7 महीने के अंदर कई मशहूर हस्तियों ने दुनिया को अलविदा कह दिया है, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम से लोग अभी तक निकल भी नहीं पाए हैं कि एक और एक्टर की आत्महत्या की खबर ने लोगों को हिलाकर रख दिया है, खबर है कि मराठी सिनेमा के लोकप्रिय एक्टर आशुतोष भाकरे ने आत्महत्या कर ली है, 32 साल के आशुतोष की मौत से मराठी सिनेमा में शोक की लहर दौड़ गई है।

एक्टर आशुतोष भाकरे ने लगाई फांसी

एक्टर आशुतोष भाकरे ने लगाई फांसी

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक भाकरे की मौत की खबर 29 जुलाई की दोपहर करीब 1.30 बजे सामने आई, उन्होंने महाराष्ट्र के नांदेड़ में स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी की है,पुलिस ने एडीआर रिपोर्ट दर्ज की है और उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, पुलिस ने आशुतोष के पिता का भी बयान दर्ज किया है, एक्टर ने ये कदम क्यों उठाया, इस बारे में जांच की जा रही है।

यह पढ़ें: नवाजुद्दीन की पत्नी ने एक्टर समेत उनके परिवार के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए कई गंभीर आरोप

फिल्म 'इतर ठरला पक्का' थी लोकप्रिय फिल्म

मालूम हो कि भाकर को उनकी फिल्म 'इतर ठरला पक्का' के लिए जाना जाता है, आशुतोष भाकरे मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति थे। आशुतोष और मयूरी को परफेक्ट कपल कहा जाता था, उनके करीबी कहते हैं कि दोनों साथ में काफी खुश थे, फिलहाल अभिनेता के इस कदम से उनका पूरा परिवार और फैंस सदमे में हैं, परिवार का कोई भी सदस्य बात करने की भी स्थिति में नहीं है, ऐसे में पुलिस ने अभी इस बारे में किसी और से कोई बात नहीं की है।

आशुतोष के सुसाइड की पीछे की वजह डिप्रेशन?

आशुतोष के सुसाइड की पीछे की वजह डिप्रेशन?

आशुतोष अपने पीछे पत्नी मयूरी देशमुख, माता-पिता और एक भाई को छोड़ गए हैं, उनके फैंस को उनकी मौत का गहरा झटका लगा है, सोशल मीडिया पर लोग उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।आशुतोष के सुसाइड की पीछे की वजह डिप्रेशन बताई जा रही है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

बॉलीवुड के एक्शन डारेक्टर परवेज खान का निधन

बॉलीवुड के एक्शन डारेक्टर परवेज खान का निधन

बता दें कि 28 जुलाई को ही बॉलीवुड के एक्शन डारेक्टर परवेज खान का 55 की उम्र में निधन हो गया था, फिल्मकार हंसल मेहता ने अपने वेरीफायड ट्वीटर एकाउंट पर इसकी जानकारी दी थी, जिन्होंने बताया कि परवेज खान को दिल का दौरा पड़ा था, परवेज खान को अंधाधुंध, बदलापुर, बुलेट राजा, फुकरे, रा-वन, गैंगस्टर, अब तक छप्पन, सोल्जर, मिस्टपर एंड मिसेज खिलाड़ी और सहर जैसी फिल्मों में एक्शन डायरेक्शन के लिए जाना जाता है।

यह पढ़ें: Rhea Chakraborty Profile: आर्मी ऑफिसर की बेटी है रिया चक्रवर्ती, अंबाला से हुई है पढ़ाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Known for films like 'Bhakar' and 'Ichar Tharla Pakka', actor Aashutosh Bhakre (32) died by suicide in his hometown Nanded on Wednesday.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X