बाबा रामदेव की ये तस्वीर आपने नहीं देखी होगी, बालकृष्ण ने की है शेयर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बाबा रामदेव के सहयोगी और पतंजलि आयुर्वेद के मैनेजिंग डायरेक्टर आचार्य बालकृष्ण ने योग गुरु बाबा रामदेव की एक बहुत पुरानी तस्वीर शेयर की है। रामदेव के साथी बालकृष्ण द्वारा शेयर की गई फोटो काफी पुरानी है। उन्होंने फोटो के साथ एक कैप्शन दी है- कल नलबारी बोडोलैंड, आसाम में उन्हीं पुराने घरों में जाने का अवर प्राप्त हुआ, वहाँ से मिली यह अतीत की धरोहर.... इसमें मैं स्वयं, पूज्य स्वामी जी, आचार्य कर्मवीर जी व वीरनाथ योगी जी ।

बाबा रामदेव की ये तस्वीर आपने नहीं देखी होगी, बालकृष्ण ने की है शेयर

फोटो को देखकर आप पहचान नहीं पाएंगे कि इसमें रामदेव भी हैं। रामदेव के इसमें अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। हमेशा भगवा पहने नजर आने वाले रामदेव ने सफेद कपड़े पहने हुए हैं साथ ही धूप से बचने वाला काला चश्मा पहना हुआ है। बालकृष्ण और रामदेव की दोस्ती काफी पक्की और पुरानी है। दोनों गंगोत्री की एक गुफा में मिले थे तभी से वे दोनों एक-दूसरे के साथ हैं।

आपको बता दें कि आचार्य बालकृष्ण ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की उपस्थिति में पूर्वोत्तर के विकास में पतंजलि के योगदान को सबके सामने रखा है। बालकृष्ण ने पूर्वोत्तर विकास सम्मेलन में भाग लेते हुए कहा कि हमें खुशी है कि पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पूर्वोत्तर के विकास में लगी है। उन्होंने बताया कि पूर्वोत्तर भारत में खाद्य प्रसंस्करण के लिए 24 हजार का निवेश आया है। अकेले 10 प्रतिशत पतंजलि ने ही निवेश किया है।

अक्टूबर में रोजाना 3 लाख यात्रियों ने दिल्ली मेट्रो को कहा बाय-बाय

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
acharya balkrishna shares rare photo of baba ramdev
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.