• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ठाणे में पकड़ा गया रेप का आरोपी, सीने पर काटने के निशानों से पुलिस को मिली मदद

|

महाराष्ट्र के ठाणे में पुलिस ने 48 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। उसपर आरोप है कि उसने कथित तौर पर एक महिला का रेप किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के सीने पर काटने के निशान पाए गए हैं। जिससे उसे गिरफ्तार करने में मदद मिली है।

Crime

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी लखन देवकर ने एक 50 साल की महिला के साथ इसी साल 23 जून को रेप किया था। पुलिस अधिकारी बालाजी पांधरे ने बताया कि उस वक्त महिला अकेली अपने घर की ओर लौट रही थी। वह महिला को इलाके की एक सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसने महिला का रेप किया।

पीड़िता को इसके बाद स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पांधरे ने कहा, मामले की जांच के दौरान पुलिस ने उस इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज की जांच की, इसके अलावा कई स्थानीय भोजनालयों और मलिन बस्तियों में भी पूछताछ की गई।

कई वीडियो में आरोपी को देखे जाने के बाद पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया। इस दौरान पुलिस को उसके सीने पर काटे जाने के निशान मिले। पुलिस ने बताया, 'आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और कहा कि महिला ने खुद को बचाने के लिए उसके सीने पर काटा था।'

इसके बाद आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Accused of rape arrested in Thane bite marks helped cops
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X