India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कांग्रेस विधायक BZ जमीर अहमद खान पर एसीबी का शिंकजा, 5 ठिकानों पर छापेमारी के बाद हुई गिरफ्तारी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 05 जुलाई। आय से अधिक संपत्ति मामले में कांग्रेस विधायक बीजेड जमीर अहमद खान के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद मंगलवार को एसीबी ने उनके खिलाफ कार्रवाई की। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बेंगलुरु में विधायक जमीर अहमद के कुल 5 ठिकानों पर छापेमारी की। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

BZ Zameer Ahmed Khan

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने प्रवर्तन निदेशालय की रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस विधायक बीजेड जमीर अहमद खान के मामले में एसीबी ने सख्त कदम उठाए हैं। मंगलवार की एसीबी की टीम ने कर्नाटक में विधायक जमीर अहमद के कुल 5 ठिकानों पर छापा मारा। सदाशिव नगर, बनशंकरी, कलासिपल्या और बेंगलुरु छावनी स्थित आवास सहित 5 स्थानों पर छापेमारी की। जहां से कई आपत्तिजनक दस्तावेज मिले।

'मेरे लिए काली मांस-मदिरा स्वीकार करने वालीं', काली के सिगरेट पीने वाली पोस्टर पर ये क्या बोल गईं महुआ मोइत्रा'मेरे लिए काली मांस-मदिरा स्वीकार करने वालीं', काली के सिगरेट पीने वाली पोस्टर पर ये क्या बोल गईं महुआ मोइत्रा

वहीं मामले को लेकर खुद को घिरते देख कांग्रेस विधायक ने अपने समर्थकों के साथ प्रशासन पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी का विरोध किया। उनके समर्थक ने अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगाने की कोशिश की।

Comments
English summary
ACB took strict action over Congress MLA BZ Jamir Ahmed Khan after raid on his 5 locations
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X