India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'धर्म का चश्मा उतारकर देखो पूरा हिंदुस्तान खतरे में है', असम में अभिषेक बनर्जी का बीजेपी पर निशाना

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 11 मई: बंगाल जीतने के बाद अब तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की नजर पूरे पूर्वोत्तर पर है, जहां पार्टी तेजी से अपना विस्तार कर रही। इस बीच बुधवार को टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी असम के दौरे पर पहुंचे और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि 2024 लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी 14 में से 10 संसदीय सीटें जीतेगी। इसके अलावा टीएमसी बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए हर संभव प्रयास करेगी। वैसे हाल ही में गोवा चुनाव में भी टीएमसी ने अपने प्रत्याशी उतारे थे, लेकिन वहां पर पार्टी का खाता नहीं खुला।

Abhishek Banerjee

अभिषके बनर्जी ने गुवाहाटी में पार्टी कार्यालय खोलने और राज्य इकाई के नेताओं से मुलाकात करने के लिए असम का दौरा किया। साथ ही गुवाहाटी में मां कामाख्या मंदिर के दर्शन किए। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा कि हम लोगों के साथ लड़ेंगे, आखिरी दम तक लड़ेंगे, चाहे वो हिंदू हों, मुसलमान हों या फिर सिख हों। कोई कहता है कि हिंदू खतरे में है, कोई कहता है कि मुसलमान खतरे में है, मैं कहता हूं कि धर्म का चश्मा उतारकर देखो पूरा हिंदुस्तान खतरे में है।

शाओमी पर ED के एक्शन से सियासत शुरू, TMC सांसद बोलीं- इसी कंपनी ने PM केयर्स फंड में दिए थे 10 करोड़ रुपएशाओमी पर ED के एक्शन से सियासत शुरू, TMC सांसद बोलीं- इसी कंपनी ने PM केयर्स फंड में दिए थे 10 करोड़ रुपए

वहीं हाल ही में टीएमसी ने रिपुन बोरा को अपना नया असम इकाई अध्यक्ष नियुक्त किया। बोरा पहले कांग्रेस में थे, लेकिन अप्रैल 2022 में वो ममता बनर्जी की पार्टी में शामिल हो गए। बुधवार को बनर्जी के दौरे के दौरान कई बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने टीएमसी का दामन थामा। उनको संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि हम अपने खून की आखिरी बूंद तक लड़ेंगे और असम में दमनकारी बीजेपी शासन को खत्म करेंगे। कानून-व्यवस्था से लेकर महिलाओं की सुरक्षा तक, डबल इंजन सरकार वास्तव में एक आपदा है। ऐसे में हमें भ्रष्ट और दो मुंह वाली सरकार को बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए।

Comments
English summary
Abhishek Banerjee in Assam take off your spectacles of religion
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X