• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिषेक बच्‍चन ने अपनी परवरिश को लेकर खोला ये राज

|

मुंबई, अप्रैल 17: बॉलीवुड एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। एक्‍टर का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।अभिषेक बच्‍चन चूंकि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे हैं इसलिए उनकी तुलना उनके पिता से करके आए दिन ट्रोलर उनको ट्रोल करते हैं लेकिन अभिषेक बच्‍चन इस सबको नजरअंदाज कर देते हैं। हाल ही एक मीडिया को दिए इंटरव्‍यू में अभिषेक बच्‍चन ने अपने निजी लाइफ और अपनी परविश को लेकर कई राज खोले।

अभिषेक बच्‍चन ने बताया कैसे हुई उनकी परवरिश

अभिषेक बच्‍चन ने बताया कैसे हुई उनकी परवरिश

एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्‍चन ने कहा मेरे परिवार और मेरी मां जया बच्‍चन ने मेरी परवरिश एक ‘साधारण मध्यमवर्गीय' परिवार की तरह की। उन्‍होंने कहा मेरी नॉर्मल जिंदगी का क्रेडिट मेरी मां जया बच्‍चन को जाता है। मेरी मां ने हमेशा फोकस किया कि हमें सामान्‍य इंसान जैसी परवरिश दी जाए। स्‍टार ने कहा मुझे किसी के शिकायत करने से कोई परेशानी नहीं होती।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

अभिषेक थिएटर में तालियों की आवाज प्रोत्‍साहित करती हैं

अभिषेक थिएटर में तालियों की आवाज प्रोत्‍साहित करती हैं

एक्‍टर ने कहा उन्‍हें बहुत अच्‍छा लगता है जब उनके काम की प्रसंशा होती है। जब कोई शिकायत करता है तो उसे भी मैं गलत नहीं मानता हूं। अभिषेक ने कहा हम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हैं। हम यहां रचनात्मक संतुष्टि के अलावा तालियों की आवाज सुनने के लिए भी हैं।अगर दर्शक चाहते हैं कि हम अच्‍छा प्रदर्शन करें तो यह एक कलाकार के लिए बेहद अहम है। यह बहुत अच्छी चीज है। इसे हमें पॉजिटिव तरीके से लेना चाहिए।

मेरी फिल्‍में बच्चन परिवार की वजह से दर्शक देखने नहीं आएंगे

मेरी फिल्‍में बच्चन परिवार की वजह से दर्शक देखने नहीं आएंगे

अभिषेक ने कहा दर्शक थियेटर में आपको देखने के लिए आते हैं। वो फिल्‍म का टिकट खरीदते हैं अगर वो अमिताभ बच्चन, जया बच्चन या ऐश्वर्या राय बच्चन को देखना चाहते हैं तो वो मेरी फिल्मों की टिकट नहीं खरीदेंगे। वो मेरी फिल्में देखने क्यों आएंगे?'

अभिषेक बच्‍चन की ‘द बिग बुल'

अभिषेक बच्‍चन की ‘द बिग बुल'

बता दें हाल ही अभिषेक बच्‍चन की ‘द बिग बुल' फिल्‍म रिलीज हुई है। फिल्म स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की जिंदगी पर आधारित है। अमिताभ बच्चन ने फिल्म देखने के बाद अभिषेक की तारीफ की थी। बता दें कि इसी विषय पर निर्देशक हंसल मेहता वेबसीरीज ‘स्कैम 1992' बना चुके हैं जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Abhishek Bachchan revealed, mother Jaya always took care of this while raising
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X