• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इंडियन आइडल को लेकर बोले अभिजीत भट्टाचार्य- चार गाने गाए और जज बने बैठे हैं

|
Google Oneindia News

मुंबई, 11 जून: टीवी शो 'इंडियन आइडल-12 को लेकर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा है इसमें जो लोग जज बनाकर बैठाए गए हैं, उनको संगीत का कोई तजुर्बा नहीं है। भट्टाचार्य ने कार्यक्रम को एक मजाक बताया है। अभिजीत भट्टाचार्य हाल ही में मेहमान के तौर पर इस शो में पहुंचे थे। जिसके बाद एक बॉलीवुड स्पाई को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने शो को लेकर कई बातें कही हैं। खासतौर से जजों को उन्होंने निशाने पर लिया है।

    अमित कुमार की आलोचना सुन इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट्स को कैसा लगा? अंजलि ने खोले शो से जुड़े राज
    शो के जज सिर्फ अपने बारे में सोचने वाले लोग

    शो के जज सिर्फ अपने बारे में सोचने वाले लोग

    इंडियन आइडल 12 में नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी जज हैं। बॉलीवुड स्पाई से बात करते हुए अभिजीत ने कहा, जिन लोगों को जज बनाया गया है वो बहुत अनुभव रखते हैं। ऐसे लोगों का जज होना एक तरह से मजाक है। साथ ही ये जज बहुत ज्यादा सेल्फ-सेंटर्ड (अपने बारे में ही सोचने वाले लोग) भी हैं।

    अभिजीत भट्टाचार्य ने ये भी कहा

    अभिजीत भट्टाचार्य ने ये भी कहा

    अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा, जब 'इंडियन आइडल' के क्रिएटिव डायरेक्टर ने मुझसे बात की तो मैंने कह दिया था कि वह काम नहीं मांग रहे हैं, लेकिन कम से कम उन्हें वह पोजिशन चाहिए जो वह डिजर्व करते हैं। हम जैसे लोग जज बनने के लायक हैं। मैं वहां काम मांगने नहीं गया था। मैं बस वो मांग रहा हूं जिसका मैं हकदार हूं। ये उन लोगों को जज बना रहे हैं जिन्होंने पूरे करियर में चार गाने गाए हैं।

    'सुशांत मेरी बेटियों से किया वादा भूल गए तो खुद किया था फोन, बच्चों की तरह माफी मांगी''सुशांत मेरी बेटियों से किया वादा भूल गए तो खुद किया था फोन, बच्चों की तरह माफी मांगी'

    ये तो आरडी बर्मन को भी नहीं बुलाते

    ये तो आरडी बर्मन को भी नहीं बुलाते

    अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा कि आज अगर आरडी बर्मन होते तोइंडियन आइडल' मेकर्स उन्हें शो में नहीं बुलाते। जैसे मुझे कोई अवॉर्ड नहीं देते। मेरे, आरडी बर्मन और किशोर कुमार में यही एक जैसा है। हम तीनों महान लोगों को कभी कोई पहचानता ही नहीं। ये लोग मुझे नजरअंदाज करके खुद को बेवकूफ बना रहे हैं। उन लोगों को अहमियत दी जा रही है जो केवल अपना प्रचार करते हैं। जिन्हें संगीत की साधना करनी नहीं आती। रियलिटी शो की हालत बहुत खराब हो चुकी है।

    English summary
    Abhijeet Bhattacharya slams reality show judges after Indian Idol appearance
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X