• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिजीत भट्टाचार्य बोले- गरीबों के मिथुन थे अक्षय कुमार, मेरे गानों की वजह से बने स्टार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 21 जून। फिल्म अभिनेता और बॉलीवुड के खिलाफ अक्षय कुमार ने कई बड़ी और हिट फिल्में दी हैं। खान के बाद उन्हें बॉलीवुड का एक बड़ा सितारा माना जाता है। लेकिन अक्षय कुमार की सफलता को लेकर बॉलीवुड के जानेमाने प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं। अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा कि अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी बड़ेस्टार मेरी वजह से बने हैं। अभिजीत ने एक इंटरव्यू में कहा कि अक्षय कुमार मेरे गानों से पहले गरीबों के मिथुन चक्रवर्ती थे।

इसे भी पढ़ें- संजय दत्‍त की बेटी त्रिशाला बोलीं- मेरी बदकिस्मती है कि बचपन से ही परिवार की वजह से मुझे...इसे भी पढ़ें- संजय दत्‍त की बेटी त्रिशाला बोलीं- मेरी बदकिस्मती है कि बचपन से ही परिवार की वजह से मुझे...

90 के दशक में कई सुपरहिट गाने दिए

90 के दशक में कई सुपरहिट गाने दिए

अभिजीत भट्टाचार्य को 90 के दशक की आवाज के तौर पर जाना जाता है। उन्होंने इस दौरान कई सुपरहिट गाने गाए, जिसमे। उन्होंने तमाम बड़े एक्टर्स के लिए हिट गाने गाए और फिल्मों में उन्हें आवाज दी। जिसमे शहर की लड़की, जरा सा झूम लू मैं, मैं कोई ऐसा गीत गाऊं, धड़कन, झांझरिया, चांद तारे तोड़ लाऊं जैसे गाने शामिल हैं। मौजूदा समय में अक्षय कुमार को फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट अभिनेता के तौर पर जाना जाता है और मनोरंजन जगत में सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में भी अक्षय कुमार शामिल हैं।

मैं सिर्फ स्टार के लिए गाता था, एक्टर के लिए नहीं

मैं सिर्फ स्टार के लिए गाता था, एक्टर के लिए नहीं

इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में अभिजीत ने कहा कि मुझसे सिर्फ स्टार्स के लिए गाने गवाए जाते थे, ए्क्टर्स के लिए नहीं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मैं कितना अच्छा गाता हूं, अगर व्यक्ति स्टार नहीं है तो यह किसी काम का नहीं है। एक तरफ शाहरुख खान थे तो दूसरी तरफ सुनील शेट्टी और अन्य। अब शाहरुख स्टार हैं, जब वो बोलते हैं तो उनका एक स्तर होता है, जबकि दूसरी तरफ सुनील शेट्टी हैं जिनके साथ रफ एंड टफ वाली छवि है। जब भी कोई सुनील शेट्टी के लिए गाना तैयार करता था तो वो आक्रामक और वाइल्ड होता था। मैंने शाहरुख और सुनील दोनों के लिए गाने गाए हैं। दोनों पर गाए मेरे गाने हिट हुए हैं।

मेरे गानों ने कईयों को बनाया स्टार

मेरे गानों ने कईयों को बनाया स्टार

अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए अभिजीत ने कहा कि मेरे संगीत ने अक्षय कुमार को स्टार बनाया। जब वो लॉन्च हुए थे तो वो स्टार नहीं थे। शुरुआत में उन्हें गरीबों का मिथुन चक्रवर्ती कहा जाता था, जैसे मिथुन को गरीबों का अमिताभ बच्चन कहा जाता था। संगीत में इतनी ताकत होती है कि वह एक एक्टर को स्टार बना देता है, फिर वो देव आनंद हों, राज कपूर हों या राजेश खत्ना। अक्षय कुमार खिलाड़ी फिल्म के बाद स्टार बने, जिसमे वादा रहा गाना अभिजीत ने गाया था। इसके बाद खिलाड़ी फिल्म में भी अभिजीत ने उनके लिए गाने गाए। अभिजीत ने कहा कि कई ऐसे एक्टर हैं जो मेरे गाने से पहले स्टार नहीं थे, लेकिन मेरे गाने ने उन्हें स्टार बना दिया।

English summary
Abhijeet Bhattacharya says Akshay Kumar became star after my songs earlier he was poor man's Mithun.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X