• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Rahul Roy Suffers Brain Stroke: फिल्म 'Aashiqui' से रातों रात स्टार बने थे राहुल राय, जीता 'बिग बॉस 1' का खिताब, जानिए खास बातें

|

Rahul Roy Suffers Brain Stroke:फिल्म 'आशिकी' के हीरो और 'बिग बॉस 1' के विजेता राहुल रॉय को ब्रेन स्टोक आया है, जिसके बाद उन्हें मुंबई का नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले एक्टर 'करगिल' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे लेकिन शूटिंग के दौरान ही उनकी अचानक से तबीयत बिगड़ी, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया, वो इस वक्त ICU में हैं, हालांकि कहा जा रहा है कि उनकी हालत स्थिर है और उन पर दवाओं का असर हो रहा है।

अभिनेता राहुल राय को आया ब्रेन स्ट्रोक, ICU में भर्ती

बता दें कि 52 वर्षीय राहुल रॉय लंबे समय बाद किसी फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं, कुछ वक्त पहले ही राहुल रॉय अपनी फिल्म 'आशिकी' की कोस्टार अनु अग्रवाल के साथ सोनी टीवी के मशहूर शो' द कपिल शर्मा' में नजर आए थे, तब वहां पर उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था। फिलहाल उनका यूं ब्रेन स्ट्रोक आना सभी को हैरान कर गया है, उनकी खबर सामने आते ही लोग उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं और जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

    Rahul Roy: Rahul Roy को आया Brain Stroke, Nanavati Hospital में भर्ती । वनइंडिया हिंदी

    आइए एक नजर डालते हैं फिल्म 'आशिकी' से रातों-रात लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले राहुल राय के अब तक के सफर के बारे में

    • 9 फरवरी 1968 को जन्मे फिल्म एक्टर राहुल राय की मां 90 के दशक में एक बहुत ही अच्छी कॉलम राइटर थी, इसी वजह से राहुल की मां से मिलने महेश भट्ट उनके घर गए थे, जहां उन्होंने राहुल की तस्वीर देखी और उन्हेंं वो अपनी फिल्म के लिए पसंद आ गए थे।
    • कहते हैं कि फिल्म 'आशिकी' में निभाया रोल उनकी पर्सनल लाइफ पर आधारित था।
    • एक्टर राहुल राय ने दिल्ली से अपनी हायर एजुकेशन पूरी की और इसके बाद वो मॉडलिंग करने लगे।
    • फिल्म 'आशिकी' से राहुल राय रातों-रात स्टार तो बन गए लेकिन उन्हें इसके बाद भी लंबे वक्त तक काम नहीं मिलाऔर इसी वजह से वो काफी मानसिक तनाव से गुजरने लगे और फिर इन्होंने बिना सोचे-समझे एक साथ कई फिल्मों को साइन कर लिया, जो कि उनके लिए घातक सिद्ध हुआ और उनकी बहुत फिल्में फ्लॉप हो गईं।
    • हालांकि महेश भट्ट की कुछ फिल्मों जैसे 'जूनून' और 'गुमराह' में उन्होंने बहुत अच्छा काम किया लेकिन वो चार्म वापस नहीं लौटा जो 'आशिकी' से पैदा हुआ था।
    • जिसके बाद काम ना मिलने की वजह से राहुल फिल्मी दुनिया से गायब हो गए और अचानक राहुल राय साल 1997 में 'बिग बॉस 1' सीजन में लोगों के सामने आए और उन्होंने ये शो जीता और इसके बाद ये कई टीवी शोज में भी दिखाई पड़े।
    • लंबे वक्त बाद राहुल राय फिल्म 'कारगिल' से बड़े पर्दे पर वापसी करने की तैयारी में हैं लेकिन इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आ गया, फिलहाल वो अस्पताल में हैं, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

    यह पढ़ें: वाजिद खान की पत्नी के सपोर्ट में उतरीं कंगना ने PMO से किया सवाल-'मेरी दोस्त की विधवा को कैसे सुरक्षित रखें?'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    'Aashiqui' actor Rahul Roy hospitalised after suffering brain stroke, Read details here.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X