• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तेजस्वी सूर्या को संजय सिंह ने लगाई डांट, बोले- तुम जैसे बच्चे यूपी-बिहार में हमारे घर के बाहर चाय पिलाते हैं

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 31 मार्च। द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर जिस तरह से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में बयान दिया और भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा उसके खिलाफ भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या की अगुवाई में अरविंद केजरीवाल के घर पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। लेकिन भाजपा के इस विरोध प्रदर्शन को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश तक करार दे दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या कराना चाहती है। मनीष सिसोदिया के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर जमकर हमला बोला और तेजस्वी सूर्या को गुंडा कहा।

इसे भी पढ़ें- रेप केस में फंसे महंत सीताराम दास को रीवा पुलिस ने पकड़ा, भेष बदलकर भागने की फिराक में थाइसे भी पढ़ें- रेप केस में फंसे महंत सीताराम दास को रीवा पुलिस ने पकड़ा, भेष बदलकर भागने की फिराक में था

 तुम नई उम्र के लड़के हो,ज्यादा जानकारी नहीं है

तुम नई उम्र के लड़के हो,ज्यादा जानकारी नहीं है

संजय सिंह ने टीवी डिवबेट के दौरान तेजस्वी सूर्या को फटकार लगाते हुए कहा कि, ये नई उम्र के लड़के हैं, इन्हें ज्यादा जानकारी नहीं है। अगर आप किसी निर्वाचित मुख्यमंत्री से मिलना चाहते हैं तो उसका प्रोटोकॉल होता है, आप समय मांगते हैं और उनसे मिलते हैं। लेकिन आप वहां उनके कैमरे तोड़ रहे हैं, बैरिकेंडिंग तोड़ रहे हैं, यह आतंकी घटना है। आतंकवाद का मतलब होता है कि लोगों को दहशत में डालना, तेजस्वी सूर्या ने जो घटना की वह आतंकी घटना है। ये लोग पंजाब हार गए, दिल्ली तीन बार हार गए, इनकी जमानतें जब्त हो गई, ये लोग अब गुंडागर्दी पर उतर आए हैं।

तुम्हारे जैसे लोग यूपी-बिहार में चाय पिलाते हैं

तुम्हारे जैसे लोग यूपी-बिहार में चाय पिलाते हैं

तेजस्वी सूर्या पर डांटते हुए हुए संजय सिंह ने कहा भाई सुनो, चुप रहो पहले, चुपचाप सुनो, नेशनल चैनल पर बैठे हो गुंडागर्दी मत करो। तुम अभी बच्चे ही हो, तुम जैसे बच्चे यूपी-बिहार के अंदर हम लोगों के घर के बाहर बैठे रहते हो। घर के बाहर बैठकर चाय पिलाते हैं। इसलिए गुंडागर्दी मत करो, तमीज से रहो। तुम्हारे जैसे बहुत गुंडे देखे हैं, 25 साल से राजनीति में हूं। चुनकर आ गए हो तो क्या गुंडागर्दी करोगे।

ये लोग घड़ियाली आंसू बहाते हैं

ये लोग घड़ियाली आंसू बहाते हैं

संजय सिंह ने तेजस्वी सूर्या पर हमला करते हुए कहा कि तुम्हारा इतिहास तो ये है 8 साल की बच्चियों का कश्मीर में बलात्कार हुआ था तो तुम लोग बलात्कारियों के समर्थन में तिरंगा यात्रा निकाल रहे थे। तुम्हारे पूर्वज अंग्रेजो के मुखबिर थे। तुम्हारी सोच में नफरत है, तुम लोग भारतीय झगड़ा पार्टी हो। सूर्या तुम्हारे आतंकवाद को पूरे देश ने देखा है। कश्मीरी पंडित जब मार-मार के भगाए जा रहे थे तो आप लोग सरकार का हिस्सा थे। आपने कश्मीरी पंडितों के दर्द पर मरहम नहीं लगाया। 14 साल सत्ता में आप रहे, काम कुछ करते नहीं है, सिर्फ घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।

भाजपा की हरकत आतंकवाद की श्रेणी में आती है

भाजपा की हरकत आतंकवाद की श्रेणी में आती है

ये लोग सिर्फ ड्रामा करते हैं, इन लोगों का इतिहास क्या है कि आजादी के आंदोलन में। अंग्रेजों की जासूसी की है आप लोगों ने। देश के साथ गद्दारी करने वाले लोग देशभक्ति की बात कर रहे हैं। इन लोगों ने ताबूत का घोटाला किया, ये आतंकवादी सोच के लोग हैं, इनकी सोच ने ही गांधी की हत्या कराई। इनका विश्वास लड़ाई-झगड़ा में है। सीसीटीवी कैमरे अपराध छिपाने, गुंडागर्दी को छिपाने के लिए किया जाता है, यही काम किया है इन लोगों ने। यह दहशतगर्दी की श्रेणी में आता है, आतंकवाद की श्रेणी में आता है।

 तेजस्वी सूर्या ने किया पलटवार

तेजस्वी सूर्या ने किया पलटवार

वहीं संजय सिंह पर पलटवार करते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि मैं कोई लड़का नहीं बल्कि जनता द्वारा चुना हुआ प्रतिनिधि हूं। उन्हें इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। अगर कश्मीरी पंडितों का मुद्दा जिंदा है तो यह सिर्फ भाजपा की वजह से जिंदा है। भाजपा के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की वजह से यह मुद्दा जिंदा है। उन्होंने कश्मीर के लिए अपना जीवन बलिदान दिया, हम उनसे प्रेरणा लेते हैं। अगर 60 फीसदी से ऊपर कश्मीर में आतंकी घटनाओं में कमी आई है तो यह मोदी सरकार की वजह से आए हैं। आर्टिकल 370 हटा और कश्मीरी पंडितों का हित सुरक्षित हुआ तो वह भाजपा की वजह से।

 ये लोग कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को नकार रहे हैं

ये लोग कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को नकार रहे हैं

आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान और ताहिर हुसैन गुंडे हैं। संविधान के अंतर्गत हर किसी दल को प्रदर्शन करने का अधिकार है। घेराव करना हमारा संवैधानिक अधिकार है। यह प्रदर्शन फिल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर नहीं था, यह प्रदर्शन लोकतांत्रिक सरकार के खिलाफ था जो कश्मीर के हिंदुओं के नरसंहार को खारिज कर रहा है। इस पूरी घटना को खारिज करके वह साबित कर रहे हैं कि वह आतंकियों के साथ हैं। आतंक वो है जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ, जिसे ये लोग नकार रहे हैं।

Comments
English summary
AAP MP Sanjay Singh hits on Tejasvi Surya says lads like you sits outside our home brings tea.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X