• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आप विधायक की मांग- अयोध्या के राम मंदिर में बने हनुमान जी की भव्य मूर्ति

|

नई दिल्ली। दिल्ली में हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में भगवान हनुमान को लेकर हुई राजनीति खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। बीजेपी के रामभक्त के काउंटर में आम आदमी पार्टी ने हनुमान भक्त शुरू किया था। अब ग्रेटर कैलाश से आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि राम मंदिर परिसर में हनुमान जी की बड़ी प्रतिमा बननी चाहिए क्योंकि वह भगवान राम के प्रिय थे। वहीं आम आदमी पार्टी के संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी जीत के लिए भगवान हनुमान को श्रेय दिया था।

AAP MLA Saurabh Bhardwaj says Build grand statue of Lord Hanuman in Ram Temple premises

गुरुवार को आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने मांग उठाई है कि, अयोध्या में प्रस्तावित राम मंदिर परिसर में भगवान हनुमान की मूर्ति लगाई जानी चाहिए। मैं ट्रस्ट से समय देने का आग्रह करूंगा। मैं इसके लिए औपचारिक अनुरोध भी करूंगा। उन्होंने कहा, हनुमान जी भगवान राम के बहुत प्रिय हैं। आपने जहां भी राम मंदिर देखे होंगे वहां हनुमान भी होते हैं क्योंकि प्रत्येक राम मंदिर में राम दरबार होते हैं, जिसमें राम, लक्ष्मण, सीता और हनुमान होते हैं। हनुमान जी निःस्वार्थ सेवा के प्रतीक हैं।

यह पहला मौका नहीं है जब सौरभ भारद्वाज ने भगवान हनुमान का मुद्दा उठाया है। इससे पहले सौरभ भारद्वाज ने बताया था कि हर महीने के पहले मंगलवार को ऐसा कार्यक्रम रखा जाएगा, जिसमें सुंदर कांड का पाठ होगा। भारद्वाज ने कहा था कि बीजेपी नेताओं ने भी भगवान हनुमान का मजाक उड़ाया, जब वे आप और उसके प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर हमला कर रहे थे। आप विधायक ने कहा, उन्होंने भगवान का मजाक उड़ाया।

वहीं भाजपा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के लगातार हनुमान मंदिर जाने के लिए सत्तारूढ़ आप को ट्रोल किया था।

AIMIM की रैली में लड़की ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, ओवैसा बोले-भारत जिंदाबाद था और रहेगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AAP MLA Saurabh Bhardwaj says Build grand statue of Lord Hanuman in Ram Temple premises
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X