• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तुर्की से वापस लौटने पर आमिर खान को सरकारी हॉस्टल में क्वारंटाइन कर देना चाहिए: सुब्रमण्यम स्वामी

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे हुए हैं। लेकिन आमिर के वहां पहुंचने के बाद से ही विवाद खड़ा हो गया है, एक्टर को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रोल किया है वहीं, कई फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों ने भी आमिर पर निशाना साधा है। हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आमिर खान पर हमला बोला है।

तुर्की पहुंचने पर आमिर का विरोध क्यों?

तुर्की पहुंचने पर आमिर का विरोध क्यों?

सुब्रमण्यम स्वामी ने आमिर खान के तुर्की दौरे पर लेडी ऑफ तुर्की एमिन एर्दोगन से मुलाकात पर आपत्ति जताते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है। सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ताजा ट्वीट में आमिर खान पर निशाना साधते हुए उन्हें तुर्की से वापस लौटने पर सरकारी क्वारंटाइन में 14 दिन के लिए रखे जाने की बात कही है। गौरतलब है कि कोरोना काल में विदेश से आने वाले यात्रियों को केंद्र सरकार के निर्देशानुसार 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में रहना होता है।

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए तुर्की पहुंचे थे आमिर

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए तुर्की पहुंचे थे आमिर

बता दें कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते आमिर खान लंबे ब्रेक के बाद अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की तैयारियों में फिर से लग गए हैं। इस फिल्म का कुछ हिस्सा तुर्की में शूट किया जा रहा है। इस दौरान आमिर लेडी ऑफ तुर्की एमिन एर्दोगन से भी मुलाकात की जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि आमिर खान का तुर्की की एमिन एर्दोगन से मिलना काफी लोगों को पसंद नहीं आया ।

    Aamir Khan ने Turkish first lady Emine Erdogan से की मुलाकात, विवाद में घिरे Actor | वनइंडिया हिंदी
    सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ये ट्वीट

    सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ये ट्वीट

    सोशल मीडिया पर यूजर्स भारत और तुर्की के बीच बढ़ते तनाव के बीच आमिर खान के ऐसा करने पर उन्हें कोस रहे हैं। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आमिर खान के इस कदम पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जताई है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कोरोना वायरस के दिशानिर्देशों के मुताबिक भारत वापसी के बाद आमिर खान को भी दो सप्ताह के लिए सरकारी आइसोलेशन वार्ड में क्वारंटाइन किया जाना चाहिए।

    भारत-विरोधी ताकतों के लिए प्यार: VHP

    भारत-विरोधी ताकतों के लिए प्यार: VHP

    बता दें कि विश्व हिंदू परिषद ने भी अभिनेता आमिर खान की तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगान की पत्नी से मुलाकात की जमकर खिंचाई की है। वीएचपी के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा है कि, 'कुछ लोगों और अभिनेताओं का ऐसे लोगों और प्रतीकों की ओर झुकाव है, जो भारत-विरोधी पहचान के लिए जाने जाते हैं। एक अभिनेता का तुर्की की प्रथम महिला से मिलकर गौरवांवित होना बहुत कुछ की ओर इशारा करता है।' आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तैयारियों के लिए तुर्की गए थे, जो अक्टूबर में फिल्मायी जानी है। उनकी एमीन एर्दोगान से इस मुलाकात की ये तस्वीरें खुद तुर्की की प्रथम महिला ने ही ट्विटर पर डाली जो कि वायरल हो गई।

    Ganesh Chaturthi 2020: कोरोना संकट के बीच कर्नाटक सरकार ने जारी की गणेश चतुर्थी को लेकर गाइडलाइन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Aamir Khan should be quarantined in government hostels on his return from Turkey said Subramanian Swamy
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X