• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्यों बोले आमिर- लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पर करीना और कोरोना, दोनों से करना पड़ रहा था डील

|
Google Oneindia News

मुंबई, 13 अप्रैल: आमिर खान इन दिनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा को पूरा कर रहे हैं। फिल्म को हालांकि 2020 में ही पूरा हो जाना था लेकिन कोरोना महामारी से हुई देर के चलते अभी इसकी कुछ शूटिंग बाकी है। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर नजर आएंगी। आमिर ने एक इंटरव्यू में लाल सिंह चड्ढा की तैयारियों और कोरोना के बीच इसकी शूटिंग के तजुर्बे को लेकर बात की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना के साथ-साथ करीना का भी उन्हें खास ख्याल रखना पड़ रहा था। करीना की प्रेग्नेंसी को लेकर उन्होंने ये कहा।

क्या बोले हैं आमिर खान

क्या बोले हैं आमिर खान

आमिर ने लाल सिंह चड्ढा के बारे में बात करते हुए कहा, आपने अगर फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' देखी होगी तो याद होगा कि फिल्म एक पंख के साथ शुरू होती है, जो हवा में इधर-उधर तैरता रहता है। फिल्म के डायरेक्टर और मैं अक्सर मजाक में कहते हैं कि हमने इस फिल्म को शुरू कर अपनी जिंदगी को ऐसा ही पंख बना लिया है। हम यह पता लगा रहे हैं कि आखिर हम कहां लैंड होंगे? जब पूरी दुनिया कोरोना से निपट रही थी, हम कोरोना के साथ-साथ फिल्म की हीरोइन करीना से भी डील कर रहे थे। वे प्रेग्नेंट हो गई थीं। उनकी प्रेग्नेंसी के चलते, उनका भी खास ख्याल रखना पड़ रहा था।

बीते साल शूटिंग के वक्त प्रेग्नेंट थीं करीना

बीते साल शूटिंग के वक्त प्रेग्नेंट थीं करीना

करीना कपूर बीते साल जब लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही थीं, तो वो प्रेग्नेंट थीं। इस साल फरवरी में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। ऐसे मे उनका ध्यान रखने को लेकर आमिर ने इंटरव्यू में मजाक किया है। वहीं कोरोना की बात की जाए तो हाल ही में 'लाल सिंह चड्ढा' के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम करते हुए आमिर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।

इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है लाल सिंह चड्ढा

इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है लाल सिंह चड्ढा

आमिर ने कहा है कि उम्मीद है कि साल के अंत तक हमें फिल्म देखने को मिल जानी चाहिए। बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर की मुख्य भूमिकाओं वाली 'लाल सिंह चड्ढा' को निर्माताओं ने बीते साल (2020) में दिंसबर में क्रिसमस पर रिलीज करने की बात कही थी। कोरोना महामारी के चलते फिल्म की शूटिंग नहीं हो सकी और सिनेमा हॉल भी बंद हो गए। जिसके चलते फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया। माना जा जताई जा रही है कि अब फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है। 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है। इस फिल्म को छह ऑस्कर अवॉर्ड मिले थे।

मां काजोल के गाने पर नीसा देवगन ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

English summary
Aamir Khan says during Laal Singh Chaddha shooting We had to deal with Kareena kapoor and Coronavirus
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X