• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'लगान' के सेट पर आमिर खान को वाइफ रीना दत्‍ता से पड़ी थी जबरदस्‍त डांट, एक्‍टर ने खोले राज

|
Google Oneindia News

मुंबई, 15 जून। अभिनेता आमिर खान ने अपनी ऑस्कर- नॉमिनेटेड फिल्म लगान की 20 वीं वर्षगांठ पर, फिल्म की निर्माता, अपनी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की प्रशंसा की। आमिर खान ने कहा है कि लगान के बारे में एक याद जो उनके साथ रहती है, वह यह है कि कैसे उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता एक ऐसी निर्माता बन गईं जो फिल्मों के बारे में कुछ नहीं जानती थीं।

आमिर खान ने बताया लगान से जुड़ा ये वाकया

आमिर खान ने बताया लगान से जुड़ा ये वाकया

आमिर खान ने बताया कि लगान पर काम करने से पहले रीना को फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन जल्द ही चीजों के तकनीकी पक्ष से भी परिचित हो गई और इस बात के लिए कि उन्होंने उन्हें एक निर्णय लेने के लिए डांटा जिससे फिल्मांकन में देरी हुई। आमिर खान ने कहा कि रीना और निर्देशक आशुतोष गोवारिकर अक्सर आमने-सामने भिड़ जाते थे और विवादों को सुलझाने के लिए उन्हें 'रेफरी' की भूमिका निभानी पड़ती थी। एक बार तो उसने उसे डांटा भी था। आमिर ने कहा उस दिन इतनी दांत पड़ी जिसे मैं आज तक भूल नहीं पाया हूं।

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं इन मशहूर अभिनेत्रियों के पतिजानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं इन मशहूर अभिनेत्रियों के पति

आमिर ने बताया रीना को फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं थी

आमिर ने बताया रीना को फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं थी

आमिर खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "एक चीज जो मेरे पास रहती है, वह यह है कि रीना ने फिल्म को कैसे संभाला। रीना, मेरी पूर्व पत्नी, फिल्म की निर्माता थीं और वह कोई ऐसी थी जिसे तब तक सिनेमा की कोई समझ नहीं थी। हालाँकि उसने मुझसे कई साल पहले शादी की थी, लेकिन उसे फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं थी। जब मैंने उसे एक रात कहा कि मैं इसे प्रोड्यूस कर रही हूँ, और उसकी मदद की ज़रूरत होगी, तो उन्‍होंने कहा, 'मुझे फिल्म के बारे में कुछ भी नहीं पता है। , मैं आपकी क्या मदद कर सकती हूँ?'।"

मैं हमेशा अपने जीवन में याद रखूंगा

मैं हमेशा अपने जीवन में याद रखूंगा

आमिर ने कहा कि उन्होंने उसे एक शॉट देने के लिए प्रोत्साहित किया, और रीना ने उससे वादा किया कि वह सीखेगी। "उसने मैंने कहा सीख जाओ तो उसने पूरा सीख लिया। वह सुभाष घई से मिली, वह मनमोहन शेट्टी से मिली, जो लैब चलाते हैं। वह गई और निर्माताओं, निर्देशकों, तकनीशियनों से मिली, यह समझने के लिए कि फिल्म निर्माण क्या है। मैंने उससे कहा कि मैं आपको कुछ नहीं बताने जा रहा हूं। इसलिए उसने अपने आप सीखा। उन्होंने सब सीखकर एक फिल्म का निर्माण किया जैसे कि वह एक अनुभवी है, और यह कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा अपने जीवन में याद रखूंगा।

https://www.filmibeat.com/photos/mannara-chopra-50310.html?src=hi-oiबेहद ही खूबसूरत हैं प्रियंका चोपड़ा की कजिन मन्नारा चोपड़ा, देखें तस्वीरें

English summary
Aamir Khan said this for ex-wife Reena Dutta, told this story related to Lagaan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X