अरविंद केजरीवाल ने कहा, मध्य प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी लड़ेगी चुनाव

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने भाजपा से लोहा लेने की तैयारी कर ली है। अरविंद केजरीवाल ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि अगले साल मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी आम आदमी पार्टी सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा की 230 सीटों पर अगले साल चुनाव होना है। मध्य प्रदेश में मामा कहे जाने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी उन्होंने हमला बोला। केजरीवाल ने कहा कि शिवराज सिंह 'कंस मामा' हैं, जिन्होंने पिछले 15 सालों में मध्य प्रदेश को आम की तरह चूस लिया है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा, मध्य प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी लड़ेगी चुनाव

केजरीवाल ने कहा कि 15 साल बहुत होते हैं, लेकिन 15 सालों में भी शिवराज सिंह ने मध्य प्रदेश की जनता के लिए कोई अच्छा काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में अध्यापक, स्टूडेंट, महिलाएं, किसान, आदिवासी, व्यापारी सभी शिवराज सिंह से खुश नहीं हैं। वह बोले कि दिल्ली का भी यही हाल था। 15 साल तक शीला दीक्षित की सरकार थी, जिनसे लोग दुखी थे। वह बोले कि जब से आप सरकार आई है, दिल्ली के लोग खुश हैं।

उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में महज 2.5 साल में जितने काम हुए हैं, उतने तो कहीं पर भी पिछले 70 सालों में नहीं हुए हैं। व्यापम घोटाले का जिक्र करते हुए भी अरविंद केजरीवाल ने शिवराज सिंह पर निशाना साधा और कहा कि इसकी वजह से 40 लोगों की मौत हो गई। भाजपी की केन्द्र सरकार में सेट्रल विजिलेंस कमीशन ने सर्वे कराया, जिसमें यह सामने आया कि भाजपा की केन्द्र सरकार में 67 फीसदी भ्रष्टाचार बढ़ गया है, जबकि दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार में 81 फीसदी भ्रष्टाचार कम हुआ है।

ये भी पढ़ें- लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने वरिष्ठ नेता रमेश यादव को 6 साल के लिए निकाला, पार्टी विरोधी गतिविधि और अनुशासनहीनता का आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aam Aadmi Party To Contest All Assembly Seats In Madhya Pradesh State Election
Please Wait while comments are loading...