आज का मंत्रः सुबह उठते ही करें इस मंत्र का जाप, माना जाता है शुभ

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीः कहा जाता है कि अगर शुरुआत भली तो सब भला। प्राचीन वैदिक शास्त्रों और नियमों में हर दिन की शुरुआत के बारे में बताया जाता है। सुबह के समय की शुरुआत को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है। इसके लिए कई मंत्रों का जाप करने की सलाह दी जाती है। आज हम आपके लिए लाए हैं सुबह के समय में मंत्रों का जाप करने की खास जानकारी- 

सुबह उठते ही करें इस मंत्र का जाप

सुबह उठते ही करें इस मंत्र का जाप

सुबह उठते ही अगर कोई इस मंत्र का जाप करता है तो इसे शुभ माना जाता है।
प्रात: कर-दर्शनम्
कराग्रे वसते लक्ष्मी करमध्ये सरस्वती।
करमूले तू गोविन्द: प्रभाते करदर्शनम्।।

जीवन में तरक्की पाने का मंत्रः

जीवन में तरक्की पाने का मंत्रः

जीवन में तरक्की पाने के बारे में ज्योतिषियों का कहना है कि अगर वो इस मंत्र का इस्तेमाल करते हैं तो जीवन में तरक्की पा सकते हैं। आज हम आपके लिए लाए हैं जीवन में तरक्की पाने का मंत्र- कैरियर में आगे बढ़ने का मंत्र
जीवन में तरक्की पाने का मंत्रः । ॐ भूर्भुव: स्वः। तत्सवितुर् वरेण्यं ।।भर्गो देवस्य धीमहि। धियो योनः प्रचोदयात् क्लीं क्लीं क्लीं क्लीं ।। इस मंत्र का जाप करना बेहद आसान है।

नुकसान के भय को दूर करने का मंत्र है-

नुकसान के भय को दूर करने का मंत्र है-

नुकसान के भय को दूर करने का मंत्र है- हर कोई अपने काम को पूरा करना चाहता है। लेकिन कई बार देखा जाता है कि लाख कोशिश करने के बाद भी व्यक्ति को नुकसान को भय लगा रहता है। आज हम आपके लिए लाए हैं नुकसान के भय को दूर करने का मंत्र- नुकसान के भय को दूर करने का मंत्र है- देहि सौभाग्यमारोग्यं देहि देवि परं सुखम् । रूपं देहि जयं देहि यशो देहि द्विषो जहि ॥ इस मंत्र का जाप करना बेहद आसान है।

लक्ष्मी जी की कृपा पाने का मंत्र-

लक्ष्मी जी की कृपा पाने का मंत्र-

लक्ष्मी जी की कृपा पाने का मंत्र- चन्दनस्य महत्पुण्यम् पवित्र् पापनाशनम् आपदां हरते नित्यम् लक्ष्मी तिष्ठतु सर्वदा। इस मंत्र का जाप करना बेहद आसान है। इसे चंदन मंत्र का जाता है। संध्याकाल में उत्तर की ओर मुख करके लगातार 7 दिन तक प्रत्येक दिन 3 बार इस मंत्र का जाप करें।

बुरी आदतों को छोड़ने के लिए इस मंत्र का इस्तेमाल किया जाता है

बुरी आदतों को छोड़ने के लिए इस मंत्र का इस्तेमाल किया जाता है

इसके अलावा बुरी आदतों को छोड़ने के लिए इस मंत्र का इस्तेमाल किया जाता है-ते वाष्प वारि परिपूर्ण लोचनम् मारुतिं नमत रक्षसान्तकम्। इस मंत्र का इस्तेमाल करना बेहद आसान है। ज्योतिषियों का कहना है कि अगर कोई सच्चे मन से इस मंत्र का इस्तेमाल करता है तो असर होता है।

यह भी पढ़ें-जूते चुराई की रस्म से पहले चोरी हुए दूल्हे के जूते तो शख्स को पीट-पीटकर मार डाला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
aaj ka mantra chant this mantra after wake up

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.