कंपनी की बड़ी अधिकारी से रेप कर तांत्रिक ने बनाया वीडियो, बताया पिछले जन्म की बीवी

Subscribe to Oneindia Hindi

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में पुलिस साईलाल जेढिया नाम के तांत्रिक को तलाश रही है जिस पर आरोप है कि वो तंत्र मंत्र से कैंसर ठीक करने का झांसा देकर महिलाओं के साथ बलात्कार करता था। इस तांत्रिक के खिलाफ महाराष्ट्र के ठाणे में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है।

सोशल मीडिया से हुआ जेढिया से संपर्क

सोशल मीडिया से हुआ जेढिया से संपर्क

एक कंपनी में बड़े पद पर काम कर रही इस महिला ने बताया है कि कैंसर पीड़ित पिता के इलाज के लिए वह 2015 में सोशल मीडिया पर कोई उपाय खोज रही थी तो साईलाल जेढिया से उसका संपर्क हुआ। साईलाल जेढिया ने महिला को कहा कि वह साईं बाबा का अवतार है और अलौकिक शक्तियों का स्वामी है जिससे वह कैंसर ठीक कर देगा।

ठाणे में महिला ने दर्ज कराई शिकायत

ठाणे में महिला ने दर्ज कराई शिकायत

महिला का आरोप है कि जेढिया ने उससे 3 लाख रुपए ऐंठ लिए और उसे पूर्व जन्म की पत्नी बताकर रेप किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। महिला ने बताया कि जेठिया उसे असम, दिल्ली सहित कई जगहों पर लेकर गया। साईलाल जेढिया असम का निवासी है। इस मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने कोर्ट में शरण ली लेकिन महिला के वकील ने उसे राहत न देने की अपील करते हुए कहा कि उससे पूछताछ में कई और मामले सामने आ सकते हैं।

रसूखदार है जेढिया

रसूखदार है जेढिया

पुलिस अब साईलाल जेढिया को तलाश रही है। बताया जा रहा है कि तांत्रिक जेढिया काफी ताकतवर है और उसके नेताओं से रिश्ते हैं। रसूखदार तांत्रिक के खिलाफ कई धाराओं के मामला दर्ज किया गया है। 9 तारीख को अदालत इस मामले की सुनवाई करेगी। पुलिस इस मामले की जांच में लगी है।

Read Also: बीजेपी नेता ने अय्याश दामाद को गर्लफ्रेंड संग अंतरंग हालत में पकड़ा, दोनों को पीटा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A tantrik raped a woman and made video to blackmail in Thane, Maharashtra.
Please Wait while comments are loading...