बलात्कार पीड़िता ने फांसी लगाकर दी जान, घटना से दुःखी पति ने खत्म कर ली अपनी जिंदगी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। मध्य प्रदेश में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बलात्कार पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना से दुखी होकर आत्महत्या कर ली। महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दी। घटना की जानकारी जैसे ही महिला के पति को हुई तो उसने भी अपनी पत्नी के मरने के दो दिन बाद ही खुद भी जान दे दी। महिला के पति ने पहले अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार किया, इसके बाद जब वह घर लौटा तो इसकदर दुखी था कि रविवार शाम में उसने खुद फांसी लगाकर जान दे दी।

2011 में हुई थी शादी

2011 में हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक महिला की मौत का मामला मध्य प्रदेश के भोपाल स्थित चोला मंदिर पुलिस स्टेशन दर्ज किया गया है। वहीं महिला के पति की मौत का मामला हनुमानगंज पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि दंपत्ति की शादी साल 2011 में हुई थी। उनके एक पांच साल की बेटी भी है। पुलिस को अभी तक इस घटना से जुड़ा कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

पत्नी के बाद पति ने की आत्महत्या

पत्नी के बाद पति ने की आत्महत्या

पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय महिला अपने पति और बेटी के साथ शिवनगर इलाके में किराये के मकान में रहती थी। महिला का पति मोबाइल फोन की दुकान चलाता था। शनिवार रात जब महिला का पति अपने घर पहुंचा तो उसने बहुत कोशिश की, लेकिन कोई दरवाजा नहीं खोला।

पत्नी के अंतिम संस्कार के बाद लगा ली फांसी

पत्नी के अंतिम संस्कार के बाद लगा ली फांसी

आखिरकार महिला के पति ने अपने भाई को फोन किया, जो घर के पास ही रहता था। दोनों ने मिलकर घर का दरवाजा तोड़ दिया। बाद में जब वो अंदर गए तो देखा कि महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना से महिला के पति को गहरा आघात लगा। उसने अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार किया, इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी।

इसे भी पढ़ें:- ये भी पढ़ें- कठुआ रेप पर करीना हुईं ट्रोल तो स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

ये भी पढ़ें- योगी की पुलिस कर रही है एनकाउंटर का सौदा, सुनिए AUDIO

ये भी पढ़ें- कठुआ गैंगरेपः आरोपी पुलिसवाले की मंगेतर बोली- आंख में आंख डालकर पूछूंगी सच्चाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A rape survivor committed suicide by hanging herself, her husband followed suit in Bhopal.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.