• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मंगलुरु में एक दीवार पर लश्कर के समर्थन में लिखे मिले एक भड़काऊ भित्तिचित्र से मचा हड़कंप

|

नई दिल्ली। हिंदुस्तान की आर्थिक राजधानी मुंबई में हुए आंतकी हमलों के जिम्मेदार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा समर्थित में कर्नाटक के तटीए जिले मंगलुरू में दीवार पर लिखे गए भड़काऊ भित्तिचित्र तेजी से सुर्खियां बंटोर रहा है, जिसमें लिखा गया है, अगर 'उकसाया' तो अंतर्राष्ट्रीय आतंकी संगठनों को देश में लाया जाएगा। भितिचित्र में आगे लिखा गया, हमें संघियों और मनुवादियों से निपटने के लिए लश्कर-ए-तैयबा और तालिबान को आमंत्रित करने के लिए मजबूर न करें, लश्कर जिंदाबाद। यह दीवार मंगलुरू के कादरी में स्थित एक अपार्टमेंट का बताया जा रहा है।

LET

केंद्रीय कृषि कानून: हंगामा क्यों है बरपा, आखिर हरियाणा और पंजाब के किसान ही क्यों भड़के हैं?

रिपोर्ट के मुताबिक मंगलुरू के जिले के कादरी के एक अपार्टमेंट की दीवार पर लिखे गए भड़काऊ भित्तिचित्र सामने आने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भित्तिचित्र को मिटा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले में विभिन्न समुदायों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। बता दे यह भितिचित्र मुंबई आतंकी हमले की 12वीं बरसी के दिन बरामद किया गया था।

LET

फैन्स को इंतजार है आखिर 40 की उम्र लांघ चुके ये बॉलीवुड सितारे कब करेंगे शादी?

गौरतलब है मुंबई में हुआ आतंकी हमला भारत में हुए सबसे बड़े आतंकी हमलों में एक है, जिसमें सुरक्षाकर्मियों समेत 166 लोगों की मौत और 300 से अधिक लोग घायल हुए थे। पाकिस्तान से समुद्र के रास्ते मुंबई पहुंचे लश्कर के 10 आंतकियों ने पूरे मुंबई में दशहत फैलाते हुए मुंबई के मशूहर ताज होटल में घुसकर लोगों को बंधक बना लिया था। करीब 60 घंटों तक सुरक्षाबलों और आम लोगों की जिंदगी से खेलने वाले आंतकी ग्रुप के समर्थन में दीवार पर लिखे गए शब्द निःसंदेह भड़काऊ हैं।

चीन की जगह अब भारतीय कपड़ों से तैयार होंगे आर्मी यूनिफॉर्म, थैक्स टू डीआरडीओ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Inflammatory graffiti written on the wall in Mangalore, TATA district of Karnataka supported by the terror group Lashkar-e-Taiba, responsible for the terrorist attacks in the economic capital of India, is making headlines, which reads, 'If provoked', then international Terrorist organizations will be brought into the country. Further written in the mural, do not force us to invite Lashkar-e-Taiba and Taliban to deal with the Sanghis and Manuvists, Lashkar Zindabad. The wall is said to be of an apartment located in Qadri, Mangaluru.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X