• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पत‍ि ने मांगा सेक्स तो पत्नी ने दी मौत

|

sex
रायपुर। रिश्ते कभी-कभी इंसान को इस मोड़ पर लाकर खड़ा कर देते हैं, जहां से न आगे बढ़ना संभव होता है और न ही पीछे लौटने की गुंजाइश होती है। दोनों की शादी को महज नौ दिन ही हुए थे। पति अपनी नवविवाहिता पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन पत्नी इसके लिए तैयार नहीं थी।

इस छोटी सी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया... और अंततः उस नवविवाहिता ने खुद ही अपना सिंदूर उजाड़ लिया। किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी की शादी के 9 दिन बाद ही पति-पत्नी के बीच का ये मामूली झगड़ा हत्‍या में बदल जाएगा।

यह भी पढ़ें- लव, लादेन और सेक्स

घटना छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से महज 40 किलोमीटर दूर स्थित राजिम की है। वहां चौबेबांध गांव के निवासी श्‍यामाचरण सोनकर (22वर्ष) का विवाह 21 अप्रैल को धमतरी सारंगपुरी निवासी आरती सोनकर (19वर्ष) के साथ हुआ था।

बुधवार की रात श्‍यामचरण और आरती के बीच शारीरिक संबंध बनाने को लेकर विवाद हुआ। पत्नी आरती का कहना था कि उसका मासिक धर्म चल रहा है, इसलिए वह उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बना सकती।

इसी बीच दोनों में बहस होने लगी। बहस के दौरान पत्‍नी ने श्‍यामाचरण को धक्‍का देने के साथ लात मार दी। धक्के से पति का सिर चोटिल हो गया और वह चिल्लाने लगा।
उसका सिर पलंग की पाटी से टकरा गया था और उससे खून भी निकलने लगा था। पति चिल्लाए न और घरवाले जाग न जाएं, यह सोचकर आरती ने उसके चेहरे को तकिए से दबा दिया।

आरती रातभर अपने पति के शव के साथ पलंग के पास बैठी रही। जब श्यामाचरण अपने कमरे से नहीं निकला तो आरती का जेठानी प्रभाबाई कमरे में गई। वहां का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। पलंग पर श्यामाचरण की लाश पड़ी थी। उसने घरवालों को इस घटना की जानकारी दी।

घरवालों ने पुलिस को बताया। पुलिस की पूछताछ में आरती ने पूरी घटना सिलसिलेवार बताकर अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरती को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज किया है। पूरे पर‍िवार में ही नहीं, बल्क‍ि आस पास के क्षेत्र में भी नवव‍िवाह‍िता को 'कात‍िल बहू' बता रहे हैं।

English summary
A new bride has killed her husband when he urged her for fulfilling his internal desire.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X