• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मैं स्पेशल सेल का अफसर हूं और प्लेन में एक आतंकी है...', सुनकर एयर इंडिया की फ्लाइट में मचा हड़कंप

|

पणजी: एअर इंडिया की दिल्ली-गोवा की विमान (Air India's Delhi-Goa flight) में एक यात्री ने दावा किया कि फ्लाइट के अंदर एक आतंकवादी मौजूद है। जिसके बाद विमान में हंगामा मच गया। फ्लाइट जैसे ही डाबोलिम हवाईअड्डे पर लैंड हुई, पुलिस ने आतंकी होने दावा करने वाले यात्री को गिरफ्तार कर लिया। डाबोलिम हवाईअड्डा की ये घटना है। अधिकारी ने बताया कि 30 साल का यात्री ज़िया उल हक मानसिक रूप से बीमार है। उसे विमान के उतरने के बाद हमने गिरफ्तार किया है, मामले की जांच जारी है।

air india

यात्री ने कहा था- 'मैं स्पेशल सेल का अफसर हूं और प्लेन में एक आतंकी है...'

डाबोलिम हवाईअड्डा के अधिकारियों ने बताया, आरोपी यात्री ने कहा था- 'मैं स्पेशल सेल का अफसर हूं और प्लेन में एक आतंकी है...'। इसके बाद यात्रियों में खलबली मच गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि घटना गुरुवार (22 अक्टूबर) की है। जब एयर इंडिया की दिल्ली-गोवा फ्लाइट में हड़कंप मच गया।

डाबोलिम हवाईअड्डा पुलिस स्टेशन से जुड़े अधिकारी ने कहा कि यात्री जिया उल हक (30), जो मानसिक रूप से अस्वस्थ है, उसे फर्जी दावा के लिए गिरफ्तार किया गया है। आरोपी यात्री को सीआईएसएफ कर्मियों और एयर इंडिया के कर्मचारियों द्वारा हवाई अड्डे की पुलिस को सौंप गया।

पुलिस ने कहा कि यात्री मानसिक रूप से बीमार है। उसका इलाज मानव उपचार संस्थान और संबद्ध विज्ञान संस्थान, नई दिल्ली में चल रहा है। पुलिस ने बताया कि उसकी एक सरकारी अस्पताल में जांच करा कर एक स्थानीय मजिस्ट्रेट से के सामने पेश किया गया। जहां से उसे पणजी के पास स्थित मनोविज्ञान एवं मानव व्यवहार संस्थान में भर्ती किया गया है।

ये भी पढ़ें- पंजाब: दो बच्चों और पत्नी की गोली मारकर हत्या, फिर खुद भी की आत्महत्या, वजह जान पुलिस भी हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mentally unsound Passenger onboard Air India's Delhi-Goa flight created ruckus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X