• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ठाणे में कम तीव्रता वाले विस्फोट से मचा हड़कंप, इलाके में पुलिस की तैनाती

|

मुंबई। मुंबई के काशीमीरा रोड इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर विस्फोटकों से भरी प्लास्टिक की गेंद फेके जाने के बाद उसमें विस्फोट हो गया। यह घटना आज सुबह लगभग 10 बजे की है। हालांकि विस्फोट कम तीव्रता वाला था इसलिए किसो को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। पुलिस को प्लास्टिक की बोतल, मेटल बॉल्स और स्थानीय स्तर पर जूट और फ्यूज के निशान मिले हैं।

A low-intensity explosion occurred in Kashimira road thane mumbai

स संबंध में ठाणे ग्रामीण क्षेत्र के एसपी ने कहा कि हमार बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड टीम मौके पर मौजूद है। नमूने फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिए गए हैं। एसपी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि डिवाइस से कोई घायल नहीं हो सकता था क्योंकि वो बहुत छोटा है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है। जांच पूरी होने के बाद ही यह साफ हो पाएगा आखिर इसके पीछे किसका हाथ हो सकता है।

फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है कि आखिर ये विस्फोटक कहा से आया और इसका उपयोग किसने किया। क्योंकि पुलिस को घटनास्थल से कुछ ऐसी चीजें मिली हैं जिसकी जांच में वो जुटी हुई है। लेकिन इस कम तीव्रता वाले विस्फोट की वजह से आस-पास के लोग सकते में आ गए हैं। हालांकि मौके पर अभी भी पुलिस जवान तैनात हैं।

भारत-पाकिस्तान टेंशन के बीच जयपुर की जेल में एक पाक कैदी की हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A low-intensity explosion occurred in Kashimira road thane mumbai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X