• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: जनकपुरी वेस्ट मेट्रो स्टेशन के सामने कूदी महिला, जवान ने इस तरह से बचाई जान

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 04 अगस्त। दिल्ली स्थित जनकपुरी वेस्ट मेट्रो स्टेशन पर एक महिला चलती हुई ट्रेन के सामने कूद गई। जानकारी के अनुसार यह घटनामंगलवार की है, जब एक महिला मेट्रो के आने का इंतजार कर रही थी, लेकिन जब मेट्रो ट्रेन स्टेशन पहुंच रही थी तो महिला मेट्रो स्टेशन के सामने कूद गई। जिसके बाद ट्रेन ऑपरेटर ने तुरंत इमरजेंसी ब्रेक को लगाया। घटना के तुरंत बाद सीआईएसएफ का जवान मौके पर पहुंचा और उसने महिला को बचाने की कोशिश की। महिला के कपड़े फट गए थे जिसकी वजह से जवान ने अपनी शर्ट उतारी और महिला के शरीर को ढक दिया।

accident

इसे भी पढ़ें- लवलीना बोरगोहेन का मैच देखने के लिए आज असम विधानसभा होगी 20 मिनट के लिए स्थगित, सीएम ने दीप जलाकर की प्रार्थनाइसे भी पढ़ें- लवलीना बोरगोहेन का मैच देखने के लिए आज असम विधानसभा होगी 20 मिनट के लिए स्थगित, सीएम ने दीप जलाकर की प्रार्थना

घटना के बाद घायल महिला को चानन देवी अस्पाल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। जिस वक्त महिला को सीआईएसएफ के जवान ने पटरी से बचाया और उसे प्लेटफॉर्म पर वापस लेकर आया तो महिला के तन पर कपड़े नहीं थे और वो फट गए थे, जिसके बाद सीआईएसएफ के कॉन्स्टेबल नाबा किशोर नायक ने अपनी शर्ट उतारकर महिला के तन को ढका। जवान के इस काम की लोग तारीफ कर रहे हैं।

English summary
A lady jumped in front of train in Janakpuri west metro station.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X