ढाई साल की बेटी चिल्लाई तो दौड़ी मां, देखा पिता कर रहा था जबर्दस्ती

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi
Pune: पिता ने किया अपनी ही बेटी का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में ढाई साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने की शर्मनाक घटना हुई। पत्नी के बाथरूम जाने के बाद आरोपी पिता अपनी ही ढाई साल की बच्ची के साथ अत्याचार कर रहा था। बच्ची की जोर-जोर से रोने की आवाज सुनकर मां जब बाथरूम से भाग कर आयी तो पिता को बच्ची के साथ रेप करते हुए लज्जास्पद अवस्था में पाया। पत्नी के विरोध करने पर पति ने पत्नी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था और चुप रहने की धमकी थी। यह शर्मसार और दिल दहला देनेवाली घटना पुणे के पिंपले गुरव इलाके में घटी है। यह मामला सांगवी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है।

पति को बेटी को संभालने को कहा

पति को बेटी को संभालने को कहा

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, दोनों पति-पत्नी रहनेवाले लातूर के हैं, जॉब के सिलसिले में यह दंपति पुणे में रहता है। दोनों की ढाई साल की बेटी है। घटना वाले दिन पत्नी को नहाने जाना था, बच्ची को कमरे में अकेले कैसे छोड़े, बच्ची का खेलते-खेलते गिरने या किसी भी अनहोनी होने का डर होता है इसलिए पत्नी ने पति को बच्ची को संभालने को कहा और बाथरूम में नहाने चली गई।

पति ने किया बच्ची से रेप

पति ने किया बच्ची से रेप

उस मां को क्या पता जिस पिता के हाथ में बच्ची को सौंप कर जा रही है, वह पिता बच्ची का रखवाला नहीं भक्षक निकलेगा। पत्नी बाथरूम में नहा रही थी, तब बच्ची की जोर-जोर से रोने की आवाज आयी, पत्नी दौड़ कर कमरे में गई तो कमरे में देखा कि बच्ची के आधे कपड़े उतारे हुए हैं और पति भी अर्धनग्न अवस्था में है।

पति-पत्नी में हुई जमकर मारपीट

पति-पत्नी में हुई जमकर मारपीट

बच्ची के प्राइवेट पार्ट में जख्म और खून से लथपथ बच्ची पायी गई। पति की इस करतूत का पत्नी ने जब विरोध किया तो पति ने पत्नी की धुनाई कर दी और पत्नी को बच्ची को इलाज के लिए दवाखाना नहीं ले जाने की भी धमकी दी। बच्ची और पत्नी दोनों को मार देने की धमकी दी। पत्नी इस घटना के बाद से काफी डरी हुई थी।

पति हुआ गिरफ्तार

पति हुआ गिरफ्तार

पति अपनी करतूत से बाज नहीं आया, उसने पत्नी के सामने ही दोबारा बच्ची के साथ अत्याचार करने की कोशिश की। पति-पत्नी के बीच काफी झड़प और मारपीट हुई। पत्नी किसी तरह से बचते-बचाते बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी। आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Read Also: PICs: इलाहाबाद कॉलेज में निकला इतना लंबा अजगर, प्रोफेसर ने पकड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A father raped her baby daughter in Pune and fight with wife.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.