• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दोहा से बेंगलुरु जा रही फ्लाइट की मुंबई में करानी पड़ी आपात लैंडिंग, एक शराबी बना इसकी वजह

|
Google Oneindia News

मुंबई, मई 16। कतर की राजधानी दोहा से बेंगलुरु आ रही इंडिगो की एक फ्लाइट में नशे में धुत एक यात्री ने ऐसा उत्पात मचाया की फ्लाइट को इमरजेंसी मुंबई में लैंड करना पड़ा। यह घटना शनिवार रात की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, यात्री के खिलाफ पुलिस ने IPC की धाराओं और एविएशन के नियमों के तहत केस दर्ज कर लिया और रविवार को उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां उसे कोर्ट ने जुडिशियल कस्टडी में भेज दिया।

Indigo Flight

एयर होस्टेस के साथ की बदतमीजी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केरल के रहने वाले सरफुद्दीन उलवर ने दोहा से फ्लाइट का सफर शुरू किया था और उसे बैंगलोर में ही लैंड करना था, लेकिन शराब के नशे में उसने बीच सफर में ही ऐसा हंगामा कर दिया कि फ्लाइट की आपात लैंडिंग करनी पड़ी। पुलिस ने बताया कि इस दौरान सरफुद्दीन ने एयर होस्टेस और अन्य यात्रियों के साथ भी बुरा व्यवहार किया। कुछ यात्रियों के साथ तो उसका झगड़ा ही हो गया। ऐसे में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी।

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

मुंबई एयरपोर्ट पर CISF के जवानों ने फ्लाइट के लैंड होते ही उलवर को हिरासत में ले लिया और बाद में उसे मुंबई पुलिस के हाथों सौंप दिया गया। मुंबई पुलिस ने बाद में सरफुद्दीन के खिलाफ IPC की धारा 336 और एयरक्राफ्ट एक्ट की धारा 22 और 23 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

ये भी पढ़ें: Indian Railways: 50 साल की हुई मुंबई-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस, कितनी बदल गई ? जानिएये भी पढ़ें: Indian Railways: 50 साल की हुई मुंबई-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस, कितनी बदल गई ? जानिए

Comments
English summary
A Drunk passenger in Indigo flight emergency landing in Mumbai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X