• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

JNU कैंपस के अंदर मिला पेड़ से लटका हुआ शव

By Vikashraj Tiwari
|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के अंदर जंगल में एक शव मिला है। शव एक पेड़ से लटका हुआ मिला है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और छानबीन कर रही है। पुलिस तफ्तीश में जुटी है कि यहां शव को किसने लटकाया है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान रामप्रवेश के रूप में हुई है। समझा जाता है कि उसने 6-7 दिन पहले खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने बताया कि संभवत: वह कैंपस में एक मजदूर या सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम करता था।

JNU कैंपस के अंदर मिला पेड़ से लटका हुआ विघटित शव

विश्वविद्यालय के सुरक्षा कर्मचारी ने शाम के करीब 3 बजे पुलिस को इस बारे में सूचना दी थी। विश्वविद्यालय के सुरक्षा कर्मचारी ने पुलिस को इस घटना के बारे बताया। घटना उस वक्त सामने आई जब जेएनयू के ही एक अन्य सुरक्षा गार्ड को दक्षिण दिल्ली के जंगल वाले इलाके से सड़ी हुई लाश की बदबू आई, जिसके बाद उसने अपने साथी स्टाफ को इससे अवगत कराया। पुलिस अधिकारी ने कहा, 'अपराध और फॉरेंसिक साइंस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और वे घटना की जांच कर रहे हैं।

साल 2016 में जेएनयू में मणिपुर के एक छात्र जे आर फिलेमोन का शव हॉस्टल के कमरे में मिला था। फिलेमोन पश्चिम एशिया विषय पर पीएचडी कर रहा था और मणिपुर के सेनापति जिले का रहना वाला था। फिलेमोन ब्रह्मपुत्र हॉस्टल के कमरा नंबर 171 में रह रहा था।

पाकिस्तान पर डोनाल्ड ट्रंप के 'ट्वीट बम' के बाद आई भारत की प्रतिक्रियापाकिस्तान पर डोनाल्ड ट्रंप के 'ट्वीट बम' के बाद आई भारत की प्रतिक्रिया

English summary
A decomposed body has been found hanging from a tree in the jungles of the Jawaharlal Nehru University
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X