• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुलवामा में आतंकियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली, सर्च ऑपरेशन जारी

|

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के वासुरा इलाके में शुक्रवार शाम को आतंकवादियों ने एक व्यक्ति गोली मारी दी। जम्मू कश्मीर पुलिस ने आतंकी की गोली के शिकार हुए शख्स की पहचान वसुरा निवासी मुश्ताक अहमद के तौर पर की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, गोलीबारी में घायल हुए व्यक्ति को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती किया गया था। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

A civilian was fired upon by unknown gunmen in Wassura area of south Kashmirs Pulwama

वहीं दूसरी ओर पुलिस ने कांग्रेस के एक नेता और वकील गौहर अहमद वानी को आतंकियों की मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, इमाम साहिब शोपियां का रहने वाला कांग्रेस नेता गौहर अहमद वानी सेशन कोर्ट शोपियां में वकील के रूप में प्रैक्टिस भी करते हैं। उसे 7 दिसंबर को आतंकियों को अपनी गाड़ी में ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल इस सप्ताह की शुरुआत में श्रीनगर में एक संदिग्ध गाड़ी को लेकर अलर्ट जारी किया था। बताया जा रहा है कि, वह गाड़ी गौहर अहमद वानी की बताई जा रही है। सुरक्षाबलों को पहले से आतंकियों की मूवमेंट की सूचना थी। जिसके आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना ने कई जगहों पर शोपियां में नाके लगाए थे। इस बीच रामपुरा चौक ट्रेंज में सेना की 44 आरआर ने 7 दिसंबर की शाम को एक एक्सयूवी गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो वह नाका तोड़कर भाग निकली थी।

जिसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया था। कुछ घंटे बाद पगाचजू गांव में खाली गाड़ी बरामद हुई थी। इसके बाद पुलिस ने गाड़ी जब्त कर वाहन मालिक गौहर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। पुलिस ने गौहर के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है।

प्रेमिका को किया दूर तो युवक ने गर्लफ्रेंड की दादी और भाई का किया मर्डर, फिर की सुसाइड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A civilian was fired upon by unknown gunmen in Wassura area of south Kashmir's Pulwama
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X