• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ओडिशा: आठवीं क्लास की छात्रा का सरस्वती पूजा के दौरान नाबालिग ने टॉयलेट में किया यौन शोषण

|

नई दिल्ली: ओडिशा के मयूरभंज जिले में आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। सरस्वती पूजा के उत्सव के दौरान एक दूसरे स्कूल के नाबालिग लड़के ने टॉयलेट में छात्रा का यौन शोषण किया। पुलिस ने कहा कि बुधवार को इसकी जानकारी दी। मयूरभंज पुलिस ने बताया कि 10 फरवरी को सरस्वती पूजा के दौरान ये घटना घटी। इस मामले में रिपोर्ट मंगलवार को लिखी गई।

पीड़ित छात्रा ने परिजनों को दी जानकारी

पीड़ित छात्रा ने परिजनों को दी जानकारी

बरीपाडा सदर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर स्वर्णलता मिंज ने बताया कि ये मामला तब सामने आया जब पीड़ित छात्रा ने घटना के दूसरे दिन अपने परिवार वालों को इसके बारे में बताया। लड़की की चाची ने इसकी शिकायत कल शाम इस मामले में शिकायत दर्ज करते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 376(3), 506 और पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। मिंज ने कहा कि वो अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाए हैं।

नाबालिग ने टॉयलेट में किया यौन शोषण

नाबालिग ने टॉयलेट में किया यौन शोषण

पुलिस ने बताया कि जब छात्रा स्कूल के टॉयलेट में थी।उस समय दूसरे स्कूल में 10 वीं पड़ने वाला नाबालिग छात्र फेन्स तोड़कर अंदर घुसा और छात्रा के साथ यौन शोषण किया। ताजा घटना पूर्वी राज्य में नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण के बढ़ते मामलों के बीच सामने आई है।

पिछले हफ्ते दो मामले सामने आए

पिछले हफ्ते दो मामले सामने आए

पिछले हफ्ते दो स्कूली छात्रों के गर्भवती होने के मामले सामने आए थे। दोनों मामले मयूरभंज के ही थे। इसमें एक छात्रा 9 वीं की और दूसरी 6वीं की थी। पिछले महीने तीन नाबालिग छात्राओं के गर्भवती होने के मामले पूरे राज्य में सामने आए थे। इसमें से दो आवासीय विद्यालय के थे। 30 जनवरी को राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने ओडिशा के मुख्य सचिव से कहा था कि सरकार ऐसे मामलों में उचित कदम उठाए और पोस्को एक्ट के बारे में जागरुकता फैलाए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
8th class girl harass by minor boy during Saraswati Puja at Mayurbhanj in Odisha
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X