• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद में 8900 किलोग्राम विस्फोटक बरामद, 2 गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में 8900 किलोग्राम विस्फोटक बरामद किया गया है। यह विस्फोटक हैदराबाद के करीब कीसारा से बरामद किया गया है। इसके अलावा पुलिस ने 376 बूस्टर, 165 नॉन इलेक्ट्रॉनिक डेटोनेटर भी बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि शनिवार को देर रात कीसारा पुलिस और स्पेशल ऑपरेशन टीम दो गाड़ियों को सीज किया, जिसमे विस्फोटक पदार्थ रखा था, इसके साथ ही दो लोगों को भी कस्टडी में लिया गया।

explosive

गाड़ी का ड्राइवर टी वेंकटेशम ने 12 अक्टूबर को बोमलारमरम से शाम 7 बजे गाड़ी लेकर निकला था। कसीरा में वह श्रवण रेड्डी से मिला। श्रवण के निर्देश पर ही वेंकटेशम ने हर्षा स्टोन इंडस्ट्री जोकि वन्नीगुडेम में है, वहां पर सारा विस्फोटक सामान उतार दिया। जिसके बाद पुलिस ने पुख्ता और सटीक जानकारी के आधार पर यहां पर छापेमारी की और गाड़ी समेत विस्फोटक पदार्थ को सीज करदिया। श्रवण रेड्डी और वेंकटेशम को हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही पुलिस ने एक्सप्लोसिव एक्ट की धारा सेक्शन 9(बी), 1(सी) के तहत केस दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी की रैलियों में प्लास्टिक की बोतल पर प्रतिबंध, मिट्टी के घड़े में मिलेगा पानीइसे भी पढ़ें- पीएम मोदी की रैलियों में प्लास्टिक की बोतल पर प्रतिबंध, मिट्टी के घड़े में मिलेगा पानी

English summary
8,900 KG explosive seized in Telangana Hyderabad 2 arrested.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X