• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

8 पुलिसकर्मी थे कश्‍मीर के बीजेपी नेता वसीम की सुरक्षा में तैनात, फिर भी आतंकियों ने उतार दिया मौत के घाट

|

श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या कर दी। आतंकवादियों ने वसीम बारी और उनके पिता और भाई पर भी गोलिया बारसाई है और सभी की मौके पर मौत हो गई है। इस वारदात को आतंकियों ने उस वक्‍त अंजाम दिया जब बीजेपी नेता अपने पिता और भाई के साथ दुकान पर थे। बता दें बीजेपी नेता को 8 पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए मिले हुए हैं फिर भी आतंकियों ने नेता और उसके भाई को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि आतंकी हमले के समय नेता की सुरक्षा में तैनात सभी 8 पुलिसकर्मी नदारद थे। हालांकि पुलिस ने सभी 8 पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया है।

bjp
    Jammu Kashmir में BJP नेता की हत्या में लश्कर का हाथ,आईजी ने किया खुलासा | वनइंडिया हिंदी

    कश्मीर के आईजी ने बताया कि परिवार को 8 सुरक्षाकर्मी मिले हुए हैं, लेकिन घटना के समय कोई भी उनके साथ मौजूद नहीं था। घर और दुकान दोनों ही साथ में है। पीएसओ को पहली मंजिल पर बैठने की अनुमति थी। बीजेपी नेता की सुरक्षा में तैनात सभी 8 सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आतंकियों को पकड़ने का अभियान शुरु कर दिया है। माना जा रहा है कि इस हत्याकांड के तार जम्मू कश्मीर पुलिस से भी जुड़े हो सकते हैं। ऐसे में कुछ पुलिसवालों से भी पूछताछ हो सकती है। इसकी वजह से ही वसीम बारी को पुलिस सुरक्षा का घेरा मिला हुआ था।

    bjp

    उमर अब्दुल्‍ला ने नेता की हत्‍या की निंदा की और कहा...

    इस हत्‍या के बाद जम्मू-कश्मीर राज्य के पूर्व सीएम, पूर्व केंद्रीय मंत्री, पूर्व सांसद उमर अब्दुल्‍ला ने ट्वीट कर इस घटना पर निंदा की। उन्‍होंने लिखा आज शाम को बांदीपोर में भाजपा के पदाधिकारियों और उनके पिता पर जानलेवा आतंकी हमले के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मैं हमले की निंदा करता हूं। इस दुख की घड़ी में उनके परिवारों के प्रति मेरी संवेदना हैं। उन्‍होंने लिखा कि दुख की बात है कि मुख्यधारा के राजनीतिक कार्यकर्ताओं का हिंसक निशाना बेरोकटोक जारी है।

    राम माधव ने 8 पुलिसकर्मियों की तैनाती के बाद हत्‍या होने पर जताई हैरानी

    वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव,और बोर्ड ऑफ गवर्नर्स, इंडिया फाउंडेशन के सदस्‍य राम माधव ने आतंकवादियों द्वारा युवा भाजपा नेता वसीम बारी और उनके भाई की हत्या से हैरान और दुखी है बारी के पिता जो एक वरिष्ठ नेता भी थे, घायल हो गए। उन्‍होंने कहा कि यह तब हुआ जब उन्‍हें 8 सुरक्षा कमांडो मिले है इसके बावजूद उनकी हत्‍या हो गई। उन्‍होंने परिवार के प्रति संवेदना व्‍यक्त की।

    Video: सूरमा भोपाली जगदीप का आख‍िरी वीड‍ियो हुआ वायरल जिसमें वो बोल रहे आओ हंसते हंसते, जाओ हंसते हंसते

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Surma Bhopali Jagdeep dies, Jagdeep's last birthday viral video
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X