• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बजाज के 79 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, दो दिन के लिए बंद की औरंगाबाद फैक्‍ट्री

|

औरंगाबाद। देश में कोरोनो महामारी का प्रकोप बहुत तेजी से बढ़ रहा हैं। देश में कोरोना मरीजों की संख्‍या 4 लाख 90 हजार के पार हो चुकी हैं। कोरोना महामारी का प्रकोप सबसे अधिक महाराष्‍ट्र, दिल्ली और तमिलनाडु में हैं। वहीं अब भारत में दोपहिया और तिपहिया वाहन बनाने वाली बजाज कंपनी के एक साथ 79 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

bajaj
    Corona in Delhi: Arvind Kejriwal बोले, मामलों में बढ़ोतरी, लेकिन काबू में हालात | वनइंडिया हिंदी

    ये सभी कर्मचारी औरंगाबाद में स्थित बजाज कंपनी में काम करते हैं। बजाज के इन कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद एहतियातन कंपनी को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. इसके साथ ही आगे का फैसला मौजूदा हालात को देखते हुए कंपनी ले सकती है। कंपनी ने बताया कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में बजाज ऑटो के एक कारखाने को कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किए जाने के बाद 79 कर्मचारियों को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। बजाज प्लांट शनिवार और रविवार को बंद रहेगा। खबरों के मुताबिक, बजाज ऑटो को लगभग एक महीने के लिए बंद कर दिया गया था और उसने औरंगाबाद में अपना प्लांट फिर से खोल दिया।

    corona

    औरंगाबाद संयंत्र कंपनी के लिए मोटरसाइकिलों और तिपहिया वाहनों के निर्यात का एक बड़ा हिस्सा संभालता है। इतनी बड़ी संख्‍या में कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव होने की यह खबर ऐसे समय में आई है, जब कंपनी अपने लॉकडाउन में हुए घाटे से उबरने के लिए वाहनों के निर्माण कार्य पूरा करवाके बिजनेस को फिर से पटरी पर लाने का प्रयास कर रही थी। मालूम हो कि 26 जून को, महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में COVID-19 रोगियों की संख्या बढ़कर 4,299 हो गई है। COVID-19 मामलों में एक दिन उच्चतम उछाल ने शुक्रवार (26 जून) को 17,000 का आंकड़ा पार हो गया है। माना जा रहा है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद कोरोना का क्लस्टर प्रकोप और अब वाणिज्यिक और सार्वजनिक कार्यालयों को प्रभावित किया है।

    ट्राई ने लॉन्च किया एक ऐसा मोबाइल एप, जिससे ग्राहक चुन सकेंगे अपनी पसंद का चैनल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    79 employees of Bajaj Auto Aurangabad found corona positive, factory closed for two days
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X