• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Sonu Sood के लिए 7 साल के बच्चे की दिवानगी, फिल्म में हीरो से मार खाते देखा तो तोड़ा TV

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 14 जुलाई: वैसे तो बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की फैन फॉलोइंग काफी लंबी चौड़ी हैं, लेकिन जब से देश में कोरोना महामारी आई है, उसके बाद करोड़ों लोग उनकी दरियादिली पर फिदा हो गए। बिना किसी लोभ- लालच के सोनू सूद निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद कर रहे हैं। जहां कोरोना की पहली लहर के दौरान सोनू ने लोगों को उनके घर पहुंचाने का बीड़ा उठाया। तो वहीं दूसरी लहर में सोनू ने लोगों की जिंदगी बचाने का नेक काम किया। इसी के चलते सोनू सूद कब एक एक्टर से 'मसीहा' बन गए। यह उनको भी नहीं पता। अब अपने हीरो सोनू सूद को किसी फिल्म में मार खाते देख एक 7 साल के बच्चे ने ऐसा कदम उठाया है, जिस पर खुद सोनू सूद भी रिएक्शन देने को मजूबर हो गए।

फिल्म में सोनू सूद को मार खाते देख तोड़ा TV

फिल्म में सोनू सूद को मार खाते देख तोड़ा TV

जैसा की आपको पता हैं कि सोनू सूद की बॉलीवुड से ज्यादा फैन फॉलोइंग टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हैं, हालांकि सोनू ने साउथ की ज्यादातर फिल्मों में निगेटिव और विलेन के रोल निभाए हैं, लेकिन अब लोग उनको फिल्मों में कतई भी हीरो से मार खाते नहीं देख सकतें और इसका कारण है कोरोना में जरूरतमंद लोगों की उनकी ओर से की गई मदद। ऐसे में तेलंगाना के संगारेड्डी के रहने वाले एक 7 वर्षीय लड़के विराट ने टीवी पर फिल्म देखने के दौरान सोनू सूद को हीरो से मार खाते देख गुस्से में अपने घर पर टेलीविजन सेट ही तोड़ दिया।

जिसने की मदद उसकी कैसे हो सकती है पिटाई

जिसने की मदद उसकी कैसे हो सकती है पिटाई

दरअसल, 7 वर्षीय विराट इस बात से नाराज था कि जिस सोनू सूद ने कोरोना काल में लाखों लोगों की जान बचाई है। उसे भला कैसे मारा जा रहा है, जिसके बाद अपने हीरो की पिटाई होते देख बच्चे ने टीवी को ही फोड़ दिया।खबर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अभिनेता सोनू सूद ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

'अरे.. टीवी मत तोड़ा'

'अरे.. टीवी मत तोड़ा'

वहीं ट्विटर पर सोनू सूद ने एक वीडियो को रीट्वीट करते हुए इस खबर पर अपना रिएक्शन दिया। सोनू ने लिखा किअरे, अपना टीवी मत तोड़ो, उसके पिता मुझसे अब एक नया खरीदने के लिए कहेंगे। इसके साथ ही सोनू ने एक हंसते हुए इमोजीस भी लगाया। हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब सोनू ने अपने फैंस के लिए रिएक्शन दिया हो। इससे पहलेपिछले महीने वेंकटेश नाम का एक शख्स उनसे मिलने हैदराबाद से नंगे पांव मुंबई आया था। हालांकि, सोनू ने कहा था कि वह इस तरह का कुछ भी करने के लिए किसी को भी प्रोत्साहित नहीं करना चाहते।

लोगों में सोनू सूद को लेकर दिवानगी

लोगों में सोनू सूद को लेकर दिवानगी

सोनू सूद को लेकर लोगों में दिवानगी बहुत ज्यादा है। इससे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें उनके फैंस सोनू सूद के एक बड़े पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे थे। वीडियो आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के श्रीकलाहस्ती का बताया गया था। सोनू सूद ने उस वीडियो को अपने ट्विटर से शेयर करते हुए आभार जताया था। यहां तक की कई उनके फैंस ने उनके नाम पर अपने बच्चों और दुकानों का नाम भी रखा हैं।

सोनू सूद का मंदिर भी बनवाया

सोनू सूद का मंदिर भी बनवाया

इससे अलग तेलंगाना के डुब्बा टांडा गांव के ग्रामीणों ने जिला प्रशासन के साथ मिलकर सोनू सूद का एक मंदिर भी बनवाया है। इस मंदिर में सोनू सूद की प्रतिमा लगवाई गई है। इसके अलावा उनके फैंस ने उनका और नाम का टैटू भी गुदवाया हुआ है। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू ने 'किसान' फिल्म की घोषणा की है। जिसको फिल्ममेकर राज शांडिल्य बना रहे हैं। वह सोनू तेलुगु फिल्म आचार्य में भी दिखाई देंगे, जिसमें चिरंजीवी भी होंगे।

रोते हुए फैन से जब सोनू सूद ने घुटनों पर बैठकर पूछा-तू रो क्यों रहा है? अब रियल हीरो की हो रही है तारीफरोते हुए फैन से जब सोनू सूद ने घुटनों पर बैठकर पूछा-तू रो क्यों रहा है? अब रियल हीरो की हो रही है तारीफ

English summary
7 year old boy from Sangareddy Virat broke television for actor sonu sood।
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X