• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र: पुणे में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर की कोरोना संक्रमण से मौत

|

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में कोरोना के कारण 58 साल के एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर की सोमवार को मौत हो गई। वह अप्रैल के अंतिम सप्ताह में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। तब से उनका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था। सोमवार दोपहर उनकी मौत हो गई। पुणे पुलिस के लगभग एक दर्जन अब तक कोरोनो वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इन पुलिसकर्मियों के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन किया गया है।

 57 year old assistant sub inspector of Pune police on Monday died of coronavirus infection

पुणे के संयुक्त पुलिस आयुक्त रवींद्र शिसेव ने बताया कि, 58 वर्षीय एएसआई की कोरोना महामारी के चलते मौत हो गई है। कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुलिस वाले का इलाज पिछले 12 दिन से पुणे के भारती अस्पताल में चल रहा था। भारती अस्पताल के उप चिकित्सा निदेशक डॉ. जितेंद्र ओसवाल ने बताया कि, वे पिछले 12 दिनों से वेंटिलेटर पर थे और उच्च रक्तचाप और मोटापे की बीमारी से पीड़ित थे।

पिछले सप्ताह पुणे में नौ पुलिसकर्मी अब तक कोरोनो वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इन पुलिसकर्मियों के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन किया गया है। पुणे शहर में पुलिस थानों में से एक से संबद्ध एक कांस्टेबल और उसकी पत्नी 17 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद कुछ और पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए थे। इन नौ मामलों में से सात एक ही पुलिस थाने से हैं।

कोरोना वायरस से देश का सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। राज्य के ठाणे एवं नवी मुंबई नगर निगम क्षेत्र में सोमवार को कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या प्रत्येक में 300 के आंकड़े को पार कर गयी है, वहीं कल्याण डोम्बिवली इलाके में यह संख्या 200 के करीब है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि रविवार की देर रात तक ठाणे जिले में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 1183 हो गई है। उन्होंने बताया कि कल्याण डोम्बिवली नगर निगम में संक्रमित मरीजों की संख्या 195 हो गयी है जबकि ठाणे शहर एवं नवी मुंबई में यह संख्या क्रमश: 389 एवं 314 हो गयी है।

Video: शराब मिलने के जश्न में लोगों ने पटाखे जलाए, दुकानों की उतारी आरती, जमकर नाचे लोग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
57 year old assistant sub inspector of Pune police on Monday died of coronavirus infection
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X